Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

एबीवीपी कार्यकर्ता से बोले भाजपा विधायक- तुम्हारी कोई औकात नहीं, सोशल मीडिया में बातचीत का ऑडियो वायरल, भद्दी भद्दी गालियों से सम्बोधित करते सुने जा रहे हैं भाजपा विधायक

हरिद्वार ब्यूरो

हरिद्वार। अपनी विवादित कार्यशैली व असभ्य भाषा को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहने वाले खानपुर से भाजपा के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर एक अपनी अभद्र भाषा शैली को लेकर चर्चा में है। इस बार विधायक जी एबीवीपी के कार्यकर्ता से अभद्र भाषा में बातचीत कर रहे हैं। भाजपा विधायक चैंपियन का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें भाजपा विधायक चैंपियन एबीवीपी कार्यकर्ता को लक्सर में पीजी कॉलेज शुरू कराने का श्रेय लेने को लेकर भड़क रहे हैं और साथ में एबीवीपी कार्यकर्ता को धमका भी रहे हैं।

बातचीत में वे एबीवीपी कार्यकर्ता को अभद्र भाषा में बोल रहे हैं की लक्सर में राजकीय महाविद्यालय की स्थापना उन्हीं के कठिन प्रयासों से हुई है। बातचीत के दौरान भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन प्रणव सिंह चैंपियन की जुबान पर गालियां बदस्तूर जारी रहती हैं। इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एबीवीपी कार्यकर्ता को कार्यकर्ताओं को उनकी औकात दिखाने की बात भी कर रहे हैं। करीब 3 मिनट के इस वीडियो में भाजपा विधायक एबीवीपी कार्यकर्ता से अभद्र भाषा में बात करते हुए सुनाई दे रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है जब भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अपनी अभद्र भाषा व विवादित कार्यशैली को लेकर चर्चाओं में हैं। इससे पूर्व भी चाहे वह कांग्रेस में हो या भाजपा में विवादों से उनका पुराना नाता रहा है और इसी के इन्हीं विवादों के चलते वे भाजपा आलाकमान से माफी भी मांग चुके हैं। अब देखना यह है कि जिस अभद्र भाषा में भाजपा विधायक एबीवीपी कार्यकर्ता से अभद्र भाषा में बात कर रहे हैं क्या एबीवीपी भी भाजपा विधायक के खुलाफ़ कोई कड़ा कदम उठाएगी या नहीं।

Share
error: Content is protected !!