Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

बिग ब्रेकिंग: चंद्राचार्य चौक पर स्थित भाजपा नेता के घर मुनादी करवाकर खतौली पुलिस ने चिपकाया नोटिस। पढ़िए पूरी खबर

मनोज सैनी
हरिद्वार। चंद्राचार्य चौक पर नागर निवास नाम से भाजपा नेता का घर है जिस पर आज मुजफ्फरनगर पुलिस ने 138 एन आई एक्ट के अपराध में नोटिस चस्पा किया है।

[yotuwp type=”videos” id=”rNPkH-f1qKk” ]


मिली जानकरी के अनुसार न्यायालय अतिरिक्त न्यायालय 138 एन०आई० एक्ट, मुजफ्फरनगर द्वारा परिवाद सं0-741/2021 अमित कुमार बनाम श्रीमति मोनिका अन्तर्गत धारा-138 एन०आई० एक्ट के अंतर्गत थाना-खतौली की एक टीम एस आई लतेश वर्मा के नेतृत्व में भाजपा नेता के घर
मकान सं० 6 नगर निवास, न्यू हारिद्वार कालोनी, एलआईसी बिल्डिंग के सामने, रानीपुर मोड, हरिद्वार उत्तराखण्ड में लगभग 1:30 बजे पहुंची जहां उन्होंने कोर्ट के आदेश पर नागर निवास पर एक नोटिस चस्पा किया जिसमें अभियुक्त श्रीमति मोनिका पत्नी आदित्य नागर को गिरफ्तार कर दिनांक 11.12.2023 न्यायालय अतिरिक्त न्यायालय 138 एन०आई० एक्ट, मुजफ्फरनगर में पेश होने का आदेश है।
मुजफ्फर नगर निवासी अमित ठाकुर ने फोन पर जानकारी दी कि आदित्य नागर भाजपा का जिला महामंत्री बताकर मुजफ्फर नगर के लोगों को राजनैतिक पद दिलाने, नौकरी लगवाने, ट्रांसफर करवाने के नाम पर अभी तक करोड़ों रुपए का चूना लगा चुका है जिसके चलते मुजफ्फरनगर के खतौली कोर्ट में मुकदमा चल रहा है।

माननीय कोर्ट ने जून से अभी तक मोनिका नागर पत्नी आदित्य नागर को 138 एन आई एक्ट एनबीडब्लू के तहत 6 बार सम्मन जारी किए जा चुके हैं लेकिन आज कोर्ट के आदेश पर 82 की कार्यवाही के अंतर्गत खतौली पुलिस ने मोनिका नागर के घर जाकर 11 दिसंबर को माननीय कोर्ट में पेश होने के लिए नोटिस चस्पा किया है।

हालांकि नोटिस चस्पा करने पहुंची पुलिस से जब हमारे संवाददाता ने मामले में कुछ जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

Share
error: Content is protected !!