Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

भेल स्थित गांधी उद्यान में गांधी प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ व तोड़फोड़: कड़ी कार्यवाही करने को लेकर भेल अधिकारियों से मिले कांग्रेसी।

मनोज सैनी

हरिद्वार। हरिद्वार के भेल क्षेत्र में स्थित गाँधी उद्यान में राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी जी की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ व तोड़फोड़ क़ो लेकर आज कांग्रेस के एक प्रतिनिधि मंडल ने भेल के महाप्रबंधक (एचआर) आलोक शुक्ला से मुलाक़ात कर गाँधी उद्यान में गाँधी जी की प्रतिमा की सुरक्षा व साफ सफाई पर चर्चा की।

प्रदेश कांग्रेस महासचिव अनिल भास्कर के नेतृत्व में शहर के वरिष्ठ नेताओ ने भेल अधिकारी से कहा कि गाँधी जी की प्रतिमा के साथ तोड़फोड़ और छेड़छाड़ छोटी घटना नहीं है गाँधी जी का चश्मा तथा डंडा गायब है व प्रतिमा के चारों तरफ लगी रेलिंग से चैन भी गायब है जिसे कांग्रेसजन व गांधीवादी विचारधारा के भारतीय इसे स्वीकार नहीं कर सकते है। अनिल भास्कर ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता इस मामले पर गंभीर है यदि कोई कदम शीघ्र नहीं उठाया गया तो कांग्रेस कार्यकर्त्ता इसको गंभीरता से लेकर जनता के बीच उठाएंगे। इस मसले पर भेल प्रबंधन द्वारा एक सप्ताह का समय लिया है।


पूर्व महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने कहा कि यह घटना बहुत निंदनीय होने के साथ आपराधिक भी है और कॉंग्रेसी किसी भी परिस्थिति में इस प्रकार की घटना क़ो स्वीकार नहीं करेंगे। प्रतिनिधि मंडल में पूर्व प्रदेश सचिव विभाष मिश्रा, पूर्व राज्यमंत्री उत्तराखंड रकित वालिया, कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष अश्विन कौशिक, प्रदेश प्रवक्ता हिमांशु बहुगुणा, जिला महासचिव वीरेंद्र भारद्वाज, जिला सचिव महेन्द्र गुप्ता शामिल थे।

Share
error: Content is protected !!