Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

समर्थ गर्ग बने हरिद्वार जिला व्यापार मंडल के युवा जिलाध्यक्ष। 2 अगस्त को होगा शपथ ग्रहण समारोह।

सुनील मिश्रा

हरिद्वार। राष्ट्रीय व्यापार मण्डल की एक बैठक आज ज़िला कार्यालय हरिद्वार इंड्रस्टीज एरिया में आहूत की गई। बैठक मे हरिद्वार ज़िला व्यापार मण्डल के शपथ ग्रहण समारोह की तारीख़ तय की गई। शपथ ग्रहण दो अगस्त को आर्य नगर चौक स्थित एक होटल मे किया जाएगा। इसके साथ ही पूरे ज़िले की आपदा से हुए नुक़सान को प्रस्ताव पास कर राज्य सरकार तक पहुँचाया जाएगा। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने युवा प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सक्सेना, हल्द्वानी से विचार विमर्श कर युवा व्यापारी नेता समर्थ गर्ग को हरिद्वार का युवा ज़िला अध्यक्ष घोषित किया और निर्देशित किया की वह जल्दी ही अपनी टीम घोषित करे।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने कहा की हरिद्रार ज़िले मे बरसात और बाढ़ से बाज़ारो में भारी तभाई हुई है ऐसे मे हम पूरे ज़िले का सर्वे कर नुक़सान का हिसाब सरकार को देगें और सरकार से माँग करेंगे कि संकट के इस दोर में सरकार व्यापारी का साथ दे और फिर जब अच्छा समय आएगा व्यापारी भी सरकार की साथ खड़ा होगा। चौधरी ने कहा बाढ़ और शाट सर्किट को देवीय आपदा में शामिल किया जाना चाहिए क्योंकि हर वर्ष इससे पूरे प्रदेश में कई सो व्यापारी प्रभावित होता है।
इस अवसर पर नवनियुक्त युवा ज़िला अध्यक्ष समर्थ गर्ग ने कहा की आज राष्ट्रीय व्यापार मण्डल युवा व्यापारियो की पसन्द बन गया है और व्यापारी आज राष्ट्रीय व्यापार मण्डल के साथ जुड़ना चाहते है। संगठन और प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने जो ज़िम्मेदारी मुझको दी है उसका पूरी निष्ठा से निर्वहन करते हुए पूरे ज़िले के युवा व्यापारियो को मैं राष्ट्रीय व्यापार मण्डल के साथ जोड़ूँगा और सभी की समस्या के हल के लिए संगठन के कंधे से कंधा मिलाकर चलूगा और अब व्यापारी को ये एक ऐसा मंच मिल गया है जो बिना भेदभाव के सभी के हितो की लिए कार्य करता है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता ज़िला अध्यक्ष विनीत धीमान व संचालन सुधीश श्रोत्रीय ने किया।
बैठक में मुख्य रूप से ज़िला महामंत्री संजय सिन्हा, एड सागर कुमार, ज़िला उपाध्यक्ष सर्वेश बघेल, अशोक गिरी, अजीत सिरोही, संगीता बंसल, स्नेहलता चौहान, ज़िला सचिव विशाल गोस्वामी, भारत तलुजा, ज़िला विधिक सलाहकार कुलदीप खंडेलवाल, शहर अध्यक्ष कनखल पंकज सवन्नी, पुष्पेंद्र गुप्ता, अरविंद कुमार, संजीव कुमार, विजय धीमान, विपिन राणा आदि अनेक पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Share
error: Content is protected !!