Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

स्थानीय समाचार पत्रों व पोर्टल के लिये कुम्भ मेले से सम्बन्धित विज्ञापनों के लिये SUWJ ने मेला अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, मिला सकारात्मक आश्वासन

मनोज सैनी
हरिद्वार। स्टेट यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स, हरिद्वार(SUWJ) की ओर से संयोजक मनोज सैनी के नेतृत्व में आज एक प्रतिनिमण्डल ने मेला अधिकारी हरिद्वार श्री दीपक रावत को स्थानीय समाचार पत्रों व पोर्टलों को कुम्भ मेले से सम्बंधित विज्ञापन के संबन्ध में एक ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन में मेला अधिकारी श्री दीपक रावत से मांग की गई है कि पूर्व कुंभ मेलों की भांति सभी स्थानीय समाचार पत्रों व पोर्टलों में कुंभ मेले से सम्बंधित विज्ञापन नए साल पर और कुम्भ मेले के मुख्य स्नानों पर कुम्भ मेला अधिष्ठान की और से निर्गत किए जाएं।

मेला अधिकारी श्री दीपक रावत ने प्रतिनिमण्डल को बताया कि मुझे अभी तक इस सम्बंध में किसी ने अवगत नहीं कराया है और प्रतिनिमण्डल को आश्वासन दिया कि वह यूनियन की मांग पर गम्भीरता पूर्वक विचार कर सकारात्मक कदम उठाएंगे। साथ ही मेला अधिकारी ने सभी मीडिया कर्मियों से मेले को सकुशल, भव्य और दिव्य बनाने के लिये भी सहयोग की अपील की। मेला अधिकारी ने बताया कि कुम्भ मेला मार्च माह से शुरू हो जाएगा। ज्ञापन देने वाले में स्टेट यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स, हरिद्वार के अध्यक्ष अखिलेश पोखरियाल, उपाध्यक्ष वीरेन्द्र चड्डा, सचिव हरिवंश प्रसाद, आवेश अंसारी मुख्य थे।

Share
error: Content is protected !!