Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

6 बोतल रॉयल स्टैग व खाते में पैसे की डिमांड करता पुलिस कर्मी का अभद्रता से भरा ऑडियो वायरल, पढ़ें पूरी खबर

मनोज सैनी
हरिद्वार। जनपद हरिद्वार में जगह जगह अपने कर्मों से चर्चित रहने वाले एक पुलिस कर्मी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दरोगा किसी व्यक्ति से पैसे व शराब की बोतलों की डिमांड कर रहा है। इतना ही नहीं वह शराब का ब्रांड “रॉयल स्टैग” भी बता रहा है जिसे उस व्यक्ति से मंगानी है।  एक अन्य ऑडियो में पुलिसकर्मी उसी व्यक्ति से कुछ पैसे अकाउंट में डालने के लिए भी बोल रहा है।

जिस व्यक्ति से शराब के लिए बोला जा रहा है वह व्यक्ति दरोगा से किसी महबूब नाम के व्यक्ति की अरेस्टिंग के बारे में पूछता सुनाई दे रहा है। जिस पर दरोगा अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते हुए गिरफ्तार होने वाले व्यक्ति के बारे में कुछ बोलते नजर आ रहे हैं और सामने वाले व्यक्ति से मिलकर पूरी बात बताने की को कह रहे हैं। फिलहाल यह ऑडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि अपने लोग न्यूज़. कॉम इस ऑडियो की सत्यता के बारे में कोई दावा नहीं करता हैं लेकिन सोशल मीडिया पर जो दावा किया जा रहा है उसमें यह ऑडियो एक दारोगा का बताया जा रहा है जो किसी बहादराबाद क्षेत्र के रहने वाले व्यक्ति से बात कर रहा है। हालांकि यह ऑडियो पुराना बताया जा रहा है तब यह दरोगा जी किसी दूसरी चौकी में तैनात थे फिलहाल शहर क्षेत्र के किसी और इलाके में तैनात हैं।

आपको बता दें कि इससे पूर्व भी एक दरोगा पर खनन माफिया से पैसों के लेन देन की बात करते हुए एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया था। अब देखने वाली बात यह है कि क्या वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इस पर भी कोई कार्यवाही करेंगे। वायरल ऑडियो में पुलिसकर्मी ऐसी अभद्र गालियों का प्रयोग कर रहा है जिसे हम सुना भी नहीं सकते।

Share
error: Content is protected !!