Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

BIG BREAKING: कांग्रेसी नेता पुरुषोत्तम शर्मा-सपनाश्री प्रकरण में अब आया नया मोड़, सपनाश्री द्वारा आरोपित लड़की आयी सामने, न्याय के लिये दिया एसएसपी व अन्य को प्रार्थना पत्र, की जांच की मांग

हरिद्वार ब्यूरो

हरिद्वार। पूर्व मुख्यमंत्री श्री हरीश रावत के प्रिय व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पुरुषोत्तम शर्मा मामले में अब नया मोड़ आ गया है। विगत दिनों कांग्रेसी नेता पुरुषोत्तम शर्मा की दूसरी पत्नी ने सपनाश्री ने उनके कनखल स्थित निवास पर जाकर हंगामा खड़ा करते हुए मीडिया के सामने पुरूषोत्तम शर्मा का चरित्र हनन करते हुए कई गम्भीर आरोप लगाते हुए बताया था कि उनके घर में एक नाबालिक लड़की रहती है और पुरुषोत्तम शर्मा व उनके बेटों के उससे असमाजिक सम्बन्ध है। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है जिसमें सपना श्री द्वारा जिस लड़की को लेकर पुरुषोत्तम शर्मा व उनके लड़कों को लेकर सपनाश्री ने गलत व गम्भीर आरोप लगाए थे वह लड़की आज मीडिया के सामने आ गयी और उस लड़की सोनाक्षी ठाकुर(बदला हुआ नाम) पुत्री स्व0 श्री सतीश कुमार,निवासी कैलाश गली, भूपतवाला, हरिद्वार ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, हरिद्वार, डीजीपी, उत्तराखंड व अन्य आला अधिकारियों व उत्तराखंड पिछड़ा वर्ग आयोग, राज्य महिला आयोग तथा प्रभारी महिला हेल्पलाइन ज्वालापुर हरिद्वार को एक प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि प्रार्थिनी ने माह जुलाई 2018 से माह नवंबर 2019 तक श्रीमती सपना श्री के घर जो विक्रांत होटल, विष्णु घाट हरिद्वार पर है में रहकर घर के कीचन के सभी कार्य व उनकी भोलागिरी रोड, विष्णु घाट स्थित दुकान जो उन्होंने किराए पर ली हुई थी पर बतौर सेल्स गर्ल के रूप में काम किया, माह नवंबर में दुकानें बंद हो जाने के कारण प्रार्थिनी घर पर ही काम करती रही।

प्रार्थिनी ने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि सपनाश्री से पाँव व सिर भी दबवाती थी। जबकि प्रार्थिनी उस समय नाबालिग थी। वर्तमान में प्रार्थनीय बालिग है। सोनाक्षी ठाकुर(बदला हुआ नाम) ने आगे लिखा है कि सपनाश्री ने उस अवधि के दौरान उसे केवल खाना व कपड़ा ही दिया और उसे कोई भी रुपया जा नहीं दिया जबकि सपनाश्री ने कहा था कि तुम काम करती रहो मैं तुम्हारा वेतन जमा कर रही हूं, जब तुम काम छोड़ दोगी तो मैं तुम्हारी सैलरी इकट्ठे दे दूंगी। सोनाक्षी ठाकुर(बदला हुआ नाम) ने प्रार्थना पत्र में आगे लिखा है कि सपना श्री ने बार-बार पैसे मांगने के बावजूद एक भी रुपया नहीं दिया और इकट्ठी सैलरी देने की बात भी झूठ कही गई थी। जब सोनाक्षी ठाकुर(बदला हुआ नाम)ने इस बात की शिकायत श्री पुरुषोत्तम शर्मा जो उनके पति हैं से की थी। सोनाक्षी ठाकुर(बदला हुआ नाम) ने आगे लिखा कि शर्मा जी के दोनों बच्चे मुझे दीदी बोलते हैं और मेरे से राखी बंधवाते हैं इसलिए पुरुषोत्तम शर्मा जी मेरे पिता समान हैं और अभिभावक हैं। मैं सपना श्री को दीदी बोलती थी इसलिए उनके पति श्री पुरुषोत्तम शर्मा जी को जीजा जी बोलती हूं।

सोनाक्षी ठाकुर(बदला हुआ नाम) ने बताया कि सपना श्री पुरुषोत्तम शर्मा की दूसरी पत्नी है लेकिन अक्टूबर 2017 से पुरुषोत्तम शर्मा जी से अलग रहती हैं। मेरा परिचय पुरुषोत्तम शर्मा जी से सपना श्री के माध्यम से हुआ था। सोनाक्षी ठाकुर(बदला हुआ नाम) ने आगे लिखा कि दो बार सपना श्री के साथ सुनील सैनी, निवासी दिल्ली के घर गई थी तथा वहां एक बार रात को रुकी भी थी इस दौरान सपनाश्री श्री सुनील सैनी के साथ उनके घर पर ही रहे तथा सामान खरीदने बाजार भी गई जबकि मुझे बताया गया कि सुनील सैनी सपनाश्री के पूर्व पति हैं। मेरा परिचय भी सुनील सैनी से यह कहकर कराया गया कि यह मेरी धर्म की बेटी है जिसको मैंने गोद लिया है। आगे सोनाक्षी ठाकुर(बदला हुआ नाम) लिखती है कि सपनाश्री के साथ कई बार श्री सुनील अरोड़ा निवासी ज्वालापुर हरिद्वार के घर भी गई तथा कार से दिल्ली भी गई। जिसमें सुनील अरोड़ा को भी सपनाश्री मेरा परिचय गोद ली बेटी के रूप में ही कराया था। सोनाक्षी ठाकुर(बदला हुआ नाम) ने आगे लिखा कि दिनांक 2 नवम्बर को 2020 को समय करीब 10:30 बजे सुबह मैं अपने भाइयों से मिलने कनखल स्थित अपार्टमेंट आई थी मेरे पीछे पीछे सपनाश्री भी आ गई और प्रार्थिनी के भाइयों व जीजा जी को अपशब्द कहने लगी तथा झगड़ा करने लगी तथा मेरे बड़े भाई भी आ गए उसे भी अपशब्द बोलने लगी। सोनाक्षी ठाकुर(बदला हुआ नाम) ने आगे बताया कि वह जाति से ठाकुर(नाई) है जो पिछड़ी जाति से है तथा वह एक सभ्य व संस्कारित परिवार से है जिसकी माता की मृत्यु बचपन में ही हो गई थी तथा पिता की मृत्यु मई माह में हो गई थी। पत्र में सोनाक्षी ठाकुर(बदला हुआ नाम) ने लिखा है कि वह अपनी दादी व बड़े भाई के साथ रहती है। सोनाक्षी ठाकुर(बदला हुआ नाम) ने आरोप लगाया की सपनाश्री उसका जानबूझकर चरित्र हनन कर रही है जिससे उसे बेहद मानसिक आघात पहुंच रहा है तथा उसकी सामाजिक प्रतिष्ठा भी धूमिल हो रही है जिसके चलते उसके साथ न्याय किया जाना आवश्यक है। सोनाक्षी ठाकुर(बदला हुआ नाम) ने पत्र के माध्यम से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को उक्त घटना की जांच करा कर सपनाश्री पुत्री श्री अरुण गर्ग निवासी विक्रांत होटल, विष्णु घाट हरिद्वार थाना कोतवाली हरिद्वार जिला हरिद्वार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Share
error: Content is protected !!