Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

बड़ी खबर: शांतरशाह प्रकरण: नेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व में जिलाधिकारी से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल। कहा15 दिन के भीतर आरोपी भाजपा नेता की गिरफ्तारी न हुई तो होगा प्रदेशव्यापी आंदोलन, पुलिस पर लगाया आरोपियों को बचाने का आरोप।

मनोज सैनी
हरिद्वार। बहादराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम शान्तरशाह में दलित नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के बाद हुई हत्या में पुलिस द्वारा अभी तक निष्कासित भाजपा नेता की गिरफ्तारी न होने से आक्रोशित नेता प्रतिपक्ष ने जनपद हरिद्वार के सभी 5 विधायकों रवि बहादुर, ममता राकेश, फुरकान अहमद, वीरेंद्र जाती, अनुपमा रावत के अतिरिक्त प्रकाश जोशी, राजपाल बिष्ट, अनिल भास्कर, रकित वालिया, जतिन हांडा, बालेश्वर, हरद्वारी लाल, सोनू लाला, इरशाद अली, विनोद कश्यप, पूनम भगत, विमला पांडे, राजेंद्र त्रिपाठी, तीरथ पाल रवि, राव आफाक, पंकज चौधरी, उदय पुंडीर, हिमांशु बहुगुणा, विभाष मिश्रा, अमित नौटियाल, अमित राजपूत, आकाश बिरला आदि कार्यकर्ताओं के साथ जिलाधिकारी हरिद्वार से मिलकर एक ज्ञापन दिया। ज्ञापन में लिखा है की 26 जून 2024 को प्रकाश में आई नाबालिग दलित बेटी की हत्या व उस पर किये गए अत्याचार को आज 1 सप्ताह से अधिक हो गया है।

इस मामले में बीजेपी नेता आदित्यराज सैनी व अमित सैनी का नाम खुल कर मुख्य आरोपियों के रूप में सामने आया हैं परन्तु पुलिस उनकी गिरफ्तारी अभी तक नहीं कर पाई है। घटनाक्रम से यह साफ लग रहा है कि उन भाजपा नेताओं को बचाने के लिये पुलिस अन्य संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले को रफा-दफा करना चाहती है। पुलिस द्वारा यह सब मुख्य आरोपियों को बचाने के लिये किया जा रहा है।

कांग्रेस पार्टी इस घटना की पुनः निंदा करते हुए माँग करती है कि सरकार इस गम्भीर विषय का संज्ञान लेकर अभियुक्तों को शीघ्र गिरफ्तार करने व मामले की स्पीडी ट्रायल चलाकर सभी आरोपियों को सजा दिलाने हेतु कार्यवाही करे। यदि पन्द्रह दिन के अन्दर इन मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो कांग्रेस प्रदेश व्यापी आंदोलन करने को बाध्य होगी।

Share
error: Content is protected !!