Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

भाजपा मंडल अध्यक्ष पर किशोरी के साथ रेप का आरोप, गुस्साए ग्रामीणों के हंगामा के बाद दर्ज हुआ आरोपी पर मुकदमा।

क्राइम ब्यूरो
अल्मोड़ा। सल्ट विकासखंड में बकरी चराने गई नाबालिग किशोरी से भाजपा के मंडल अध्यक्ष पर दुष्कर्म और पिछले 5 दिनों से किशोरी के परिजनों को धमकाने का आरोप लगा है।
तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी भाजपा मंडल अध्यक्ष के खिलाफ बी एन एस की धारा 74 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है
मिली जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा जनपद के ब्लॉक सल्ट में मंडल अध्यक्ष पर 14 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने और उसके बाद पीड़िता के परिजनों को घटना की जानकारी किसी को नहीं बताने की धमकी देने का आरोप लगा है। घटना 14 अगस्त की है। शुक्रवार को जब इसकी जानकारी लगी तो गुस्साए ग्रामीणों ने तहसील कार्यालय पहुंच गए जहां उन्होंने काफी हंगामा किया, हंगामे के बाद कहीं जाकर राजस्व पुलिस ने आरोपी मंडल अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और जांच रेगुलर पुलिस को सौंप दी।
पीड़ित परिजनों द्वारा राजस्व उपनिरीक्षक देवायल को लिखित शिकायत देते हुए बताया कि पिछले शनिवार को उनकी नाबालिग बेटी अपने दो भाइयों के साथ बकरी चराने गई थी।तभी डंगूला निवासी भगवत सिंह बोरा वहां पहुंचा और किशोरी के भाइयों को चॉकलेट देकर वहां से दूर भेजने की कोशिश करने लगा। मौका पाकर आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और थोड़ी देर बाद वहां से फरार हो गया। पीड़िता ने फोन से इसकी जानकारी परिजनों को दी।

मौके पर पहुंचे परिजन उसे घर ले आए लेकिन आरोपी घटना के बाद से लगातार पीड़िता के परिजनों पर शिकायत न करने और समझौता करने की धमकी देता रहा। नाबालिग रेप पीड़िता के परिजनों ने किसी तरह हिम्मत जुटाई और वह राजस्व क्षेत्र देवायल पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी नाबालिग बेटी के साथ हुए दुष्कर्म किए जाने की तहरीर दी।

तहरीर मिलने के बाद राजस्व पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बीएनएस की धारा 74 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए सीएचसी देवायल ले गया है।

Share
error: Content is protected !!