Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

बजरंग दल से जुड़े आरोपी नेता के गुप्तांग पर शहरवासी और कश्यप समाज। मेयर पति नहीं उखाड़ पाया बाल, शहर में दंगे कराने से लेकर अन्य कई दावे करने का ऑडियो वायरल।

ब्यूरो

हरिद्वार। कन्हैया झा पुत्र श्यामसुन्दर निवासी मिश्र गली बहमपुरी हरिद्वार ने तीन जुलाई को नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने 109, 115- 2, 191- 2, 191- 3, 351- 3, 352 धाराओं में मुकदमा दर्ज किया, लेकिन घटना को 5 दिन हो गए हैं अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। मुख्य आरोपी कनखल निवासी नवीन तेश्वर जो बजरंग दल से जुड़ा हुआ है, पर पहले ही कई जघन्य मुकदमें दर्ज है लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है। उसकी एक ऑडियो भी वायरल हो रखी है, जिसमें वह तेश्वर परिवार की ताकत बता रहा है।

कह रहा है कि कभी भी दंगा करा सकता है। सिर भी काट लेंगे। उसके सामने शहर में कोई भी मर्द नहीं है, बल्कि सभी हिजड़े हैं। शासन- प्रशासन पुलिस उसके सामने कोई टिक नहीं सकता। वह सभी को गुप्तांग पर रखता है। एक घंटे में सभी को ठीक कर देगा। उसकी हिस्ट्री सभी जानते हैं। धर्मेंद्र का कोई वजूद नहीं है, उसके रिक्शे वाले या उसके छोटे भाई उसे पीट देंगे। अमन अरोड़ा तो कांपता हुआ भाग गया। उसके सामने सभी भिगी बिल्ली है। उससे कोई किसी भी ताकत में नहीं लड़ सकता। एक दिन के अंदर हजारों लोग जुटा सकता है। उससे झगड़ा कर क्षेत्र छोड़ना पड़ेगा। कश्यप समाज से तो पूरे देश से कोई नहीं आ सकता। उनका समाज बहुत मजबूत है। हथियार उनके घर में ऐसे ही पड़े रहते हैं। छोटा बच्चा भी छुरी से किसी को काट सकता है। मेयर पति अशोक शर्मा को भी नहीं बख्शा। मैने उससे आमने- सामने का झगड़ा लड़ा है। वह मेरे सामने टिक नहीं पाया। मेरा वह बाल भी नहीं पाड़ पाया। हालांकि वायरल ऑडियो की अपने लोग न्यूज.कॉम पुष्टि नहीं करता है।

यह है मुकदमा प्रकरण

IIF1 – 2024-07-03T021604.445

कन्हैया झा पुत्र श्यामसुन्दर निवासी मिश्र गली बहमपुरी हरिद्वार ने तीन जुलाई को नगर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि धर्मेन्द्र कश्यप की चण्डीघाट चौक के पास हरिद्वार से नजीबाबाद चलने वाली गाडियों की ओम शनि टेक्सी मैक्सी केव वेलफेयर एसोशियशन (रजि0) नाम से यूनियन है। जब से मैं धर्मेन्द्र के साथ काम देखता हूं और जब से यह यूनियन अध्यक्ष बने है। तभी से अभिषेक पुत्र राकेश निवासी घासमण्डी ज्वालापुर, साजन बजरंगी पुत्र संजय कुमार कुम्हार घडा कनखल, प्रमोद उर्फ अंगद पुत्र मुरली सक्सैना निवासी पहाडी बाजार कनखल, गोपाल पुत्र गजे सिंह निवासी बैरागी कैम्प, शिवम बिष्ट पुत्र खडग सिंह निवासी कनखल, नवीन तेश्वर पुत्र नन्द किशोर तेश्वर निवासी सतीघाट कनखल, प्रेम गांधी S/O(नामालूम) नाथ नगर ज्वालापुर आदि लोग हमसे रंजिश रखने लगे हैं। एक जुलाई को समय करीब 3.30-4.30 बजे दिन में मैं यूनियन कार्यालय के पास बैठा था तो तभी अभिषेक, साजन बंजरगी, अंगद, गोपाल, शिवम बिष्ट, नवीन तेश्वर, प्रेम गांधी अपने अन्य 15-20 साथियों को साथ में लेकर हाथो में लाठी डंडो व धारधार हथियारों, तमंचे से लैस होकर व एक राय होकर चण्डीघाट के पास आए। आते ही अभिषेक ने मुझे जान से मारने की नियत से मेरे सिर में धारदार हथियार चोटें मारी। प्रेम गांधी ने मेरे सिर में चाकू से वार किए। नवीन तेश्वर ने लोहे की रोड से जानलेवा हमला किया। उनके अन्य साथियों ने भी जान से मारने की नियत से वार किए। इस घटना को देख कर पास मे मौजूद पवन अरोडा व अमित अपनी आखों देखा। जैसे ही वह दोनो मुझे बचाने आये तो पवन अरोडा व अमित के साथ भी मारपीट की। मौके पर शौरगुल होने पर ज्यादा भीडभाड़ होने पर उपरोक्त मारपीट करने वाले लोग गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गए। मौके पर आए अमित व पवन मुझे ईलाज के लिए सरकारी अस्पताल हरिद्वार लेकर गए। मेरे सिर में गम्भीर चोट होने के कारण मुझे ऐम्स ऋषिकेष रेफर कर दिया। 2 जुलाई- 24 को मैं अस्पताल से ईलाज करने के बाद रिपोर्ट लिखाने कोतवाली पहुंचा। उसने आरोपियों पर कार्यवाही की मांग की।

Share
error: Content is protected !!