Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

ऊधमसिंह नगर में उर्दू सिखाने के बहाने पोर्न वीडियो दिखाकर मदरसे में 2 महीने से छोटी बच्चियों से रेप करता रहा मौलवी गिरफ्तार।

मनोज सैनी
उधमसिंह नगर। देवभूमि उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जनपद से एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है जहां मदरसे में एक मौलवी पांच बच्चियों को उर्दू सिखाने के बहाने पोर्न वीडियो दिखाकर रेप करता था। पुलिस ने मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है और पांचों बच्चियों के बयान में रेप की पुष्टि हुई है। अब एक टीम मदरसे की प्रत्येक बच्ची की काउंसिलिंग करेगी।

उधमसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने बताया 17 अगस्त को एक पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई थी। तहरीर में आरोप था कि थाना रुद्रपुर में मस्जिद के ऊपर अवैध मदरसा बना हुआ है। यहां एक मौलवी बच्चियों के साथ रेप करता था। बच्चियां यहां उर्दू सीखने जाती थीं। तहरीर के आधार पर हमने एफआईआर की। इसके बाद मौलवी को गिरफ्तार कर लिया था।

इसके बाद हमने इन्वेस्टिगेशन शुरू की। इसमें चौंकाने वाली चीजें निकलकर सामने आई हैं। 4 दिन बीत गए हैं। पहली तहरीर में चार और लड़कियों का जिक्र किया गया है। मां ने अपनी बेटी के अलावा चार बच्चियों का नाम मेंशन किया था। इन बच्चियों का नियमानुसार बयान कराया गया। ये बच्चियां नॉर्मल स्कूल (हिंदी-इंग्लिश मीडियम) में जाते थे। दोपहर में स्कूल खत्म करने के बाद पेरेंट्स इन्हें मौलवी के पास उर्दू सीखने के लिए भेज देते थे।

बड़े लड़कों-लड़कियों को पीटता था, जल्दी छुट्टी दे देता था
मौलवी बड़े लड़के-लड़कियों को पीटता था। उन्हें दिखाता था कि वह बहुत स्ट्रिक्ट टीचर है। बड़े लड़कों को ज्यादा से ज्यादा होमवर्क देकर जल्दी छुट्टी दे देता था। इसी तरह जिन लड़कियों का मानसिक विकास हो चुका है, उन्हें भी ज्यादा से ज्यादा काम देकर घर भेज देता था। जांच में पता चला कि मौलवी 5 से 9 साल की बच्चियों को मदरसे में रोक लेता था। इन बच्चियों को अपने एसी कमरे में ले जाता था। यहां 8 साल की मासूम बच्चियों को पोर्न वीडियो दिखाता था। एक-एक कर बच्ची को पोर्न दिखाकर उनसे रेप करता था। दूसरी लड़कियों को बाहर खड़ा रखता था।

एसएसपी ने बताया कि मौलवी दो महीने से बच्चियों के साथ रेप कर रहा था। वो बच्चियों को डराता था। कहता था कि मेरे पास जिन्न है, अगर किसी को बताया तो मेरे पास जादुई ताकत है। मेरे पास डिब्बे में जिन्न है। उसे निकाल दूंगा, जो तुम्हारे मां-बाप को मार डालेगा। इसलिए बच्चियां कुछ बोलती नहीं थीं। एक बच्ची ने अपनी मां को जब पूरी बात बताई तो यह शर्मसार घटना सामने आई है। सी डबल्यू सी की टीम ने गांव में जाकर विजिट करे, इसके लिए हमने रिक्वेस्ट भेजी है।

Share
error: Content is protected !!