Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

जनता ने लठतंत्र को हराकर लोकतंत्र को जिताने का काम किया: मुरली। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया जीत का जश्न।

मनोज सैनी

हरिद्वार। मंगलौर, बद्रीनाथ उपचुनाव में हुई जीत पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा देवपुरा चौक पर ढोल नगाड़ों के साथ एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया।
इस मौके पर महानगर अध्यक्ष अमन गर्ग ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई देते हुए कहा कि मंगलौर व बद्रीनाथ विधानसभा उपचुनाव में जनता ने फिर एक बार कांग्रेस पर विश्वास जताया जिस प्रकार से मंगलौर विधानसभा में शासन प्रशासन ने भाजपा को जीतने के लिए लठ तंत्र का प्रयोग किया,जिसे जनता ने वोट की चोट से लोकतंत्र को मजबूत करने का काम किया। स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारी प्रकोष्ठ अध्यक्ष मुरली मनोहर ने कहा कि उत्तराखंड की जनता ने लठतंत्र को हराकर लोकतंत्र को जिताने का काम किया है।
इस मौके पर निवर्तमान पार्षद राजीव भार्गव,इसरार अहमद, शहाबुद्दीन अंसारी, रियाज अंसारी, सुहैल कुरैशी, वरूण बालियान,करतार सिंह खारी,सोम त्यागी,मनोज सैनी,नईम कुरैशी, बलजीत सिंह,यूथ कांग्रेस अध्यक्ष कैश खुराना, विधानसभा अध्यक्ष तुषार कपिल, नगर अध्यक्ष ज्वालापुर अंकित चौहान,ब्लॉक अध्यक्ष विमल शर्मा साटू, नितिन यादव,ऋषभ वशिष्ठ,अशोक गुप्ता,रेखा गुप्ता, गगनदीप सिंह, मुन्ना मास्टर,शौकत अली, मोहम्मद आरिफ आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

Share
error: Content is protected !!