Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

भाजपा सरकार में विकसित भारत की तस्वीर: लोन न चुका पाने पर राम मंदिर के 100 वर्षीय बीमार पुजारी को निकाला घर से बाहर। पढ़िए पूरी खबर

लोन की किस्त नहीं चुका पाए तो पुजारी परिवार को फाइनेंस कंपनी ने घर से बाहर निकाल दिया। कंपनी के कर्मचारी पुलिस के साथ पुजारी के घर पहुंचे। घर के अंदर रखा सामान उठाकर सड़क पर रख दिया। इतना ही नहीं फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने पुजारी के 100 साल के बीमार पिता को भी पलंग सहित उठाकर बाहर रख दिया। इसके बाद घर में ताला लगा दिया। हैरान करने वाली यह घटना मंदसौर की है। रविवार को घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया गया कि गोविंददास बैरागी ने साल 2015 मेंटोर फाइनेंस जयपुर से 3 लाख का लोन लिया था। जिसकी किस्तें न भरने से फाइनेंस कपंनी ने ये कार्रवाई की है। ये लोन मकान बनाने के लिए लिया था। गोविंददास राम मंदिर में पुजारी है।

पुजारी गोविंददास बैरागी ने बताया कि लोन देते समय कंपनी ने 20 हजार रुपए बीमा और 50 हजार रुपए अन्य खर्च के नाम पर काट लिए थे। लोन मिलने की खुशी में मैंने सांवलिया जी मंदिर में 10 हजार रुपए दान कर दिए। इसके बाद 70 हजार रुपए की किस्तें भरीं, लेकिन कोरोना के कारण लॉकडाउन लग गया।

पुजारी बोले- आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं की किस्ते भर सकूं
फिर मेरे पिता बीमार हो गए। उनके इलाज में और तीन बेटियों के विवाह में पैसा खर्च हो गया। एक बेटी है जो देख नहीं सकती है। मेरी आर्थिक स्थिति नहीं बची कि मैं लोन की किस्तें भर सकूं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इस घटना को लेकर X पर लिखा है कि उपेक्षा और अपमान की एक नई कहानी आज मध्यप्रदेश में #मंदसौर जिले के #नाहरगढ़ से सामने आई है!

विकसित भारत की तस्वीर ?
होम लोन नहीं चुकाने पर फाइनेंस कंपनी ने बीमार बुजुर्ग सहित घर के सदस्यों को बाहर निकाला, फिर घर पर ताला लगा दिया!

@DrMohanYadav51 सरकार इस मोर्चे पर भी असफल है! मनमर्जी का यह गैर कानूनी तंत्र अब जनता की जान का दुश्मन बन रहा है!

#अंधेरनगरी_मुखियामौन
@CMMadhyaPradesh

Share
error: Content is protected !!