Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

प्रेम प्रसंग में पड़े युवक का युवती को भगाना बना, पिता की हत्या की वजह।

क्राइम ब्यूरो

हरिद्वार। लाठी-डंडों से पीटकर बुजुर्ग की हत्या के तीन आरोपियों को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त लाठी-डंडे भी बरामद कर लिए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली मंगलौर क्षेत्र में 5 मई को नागल, जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश निवासी अंकित कुमार ने पिता की हत्या व मारपीट में उसके मौसा के बेटा मनजीत के गंभीर घायल करने के आरोप में 3 नामजद सहित 6 आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी थी। हत्यारों की खोजबीन में जुटी पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर मंगलौर पुराने नहर पुल के पास से जा रहे तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मृतक के बेटे गोपी का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतक एवं अन्य परिजन रिश्ता लेकर युवती के घर गए, लेकिन युवक की नशे की आदतों की जानकारी होने पर युवती पक्ष ने रिश्ते से इंकार कर दिया था। इसी बीच लगातार प्रयास के बाद भी युवती पक्ष के लोगों ने मिलने से मना कर दिया। रिश्ता तय न होता देख 4 मई को मृतक का पुत्र गोपी उक्त युवती को लेकर कहीं चला गया।

युवती की तलाश में परिजन जब गोपी के घर पहुंचे तो ताला लगा मिला। गुस्सा और बदले की भावना लेकर दोनों को तलाश रहे युवती के परिजनों को जब पता चला कि गोपी का पिता पूरण रिश्तेदारी में पुरकाजी जा रखा है तो वे लोग गाड़ी लेकर वहां पहुंचे और मृतक के साथ मार पिटाई की। जिस कारण से पूरण की मौत हो गई। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम व पते राजन, हरिओम पुत्रगण बिजेंद्र व चचेरा भाई सतबीर उर्फ गुड्डू पुत्र तेजपाल निवासीगण ग्राम ताशीपुर कोतवाली मंगलौर हरिद्वार बताया। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर मारपीट में प्रयुक्त डंडे भी बरामद कर लिये।

Share
error: Content is protected !!