Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

भाजपा के पूर्व विधायक पर महिला ने लगाए शारीरिक शोषण, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप। एसएसपी के यहां लगाई न्याय की गुहार।

मनोज सैनी

हरिद्वार। ज्वालापुर सीट से भाजपा के पूर्व विधायक सुरेश राठौर पर सहारनपुर निवासी बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला सनावर ने शारीरिक शोषण, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए एसएसपी, सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) के कार्यालय पहुंचकर पूर्व विधायक सुरेश राठोर पर कठोर कार्रवाई करने को लेकर न्याय की गुहार लगाई।

मीडिया से वार्ता करते हुए उर्मिला सनावर ने कहा मेरी मुलाकात सन 2022.12 जून को संत रविदास आश्रम श्री गुरु रविदास विश्व पीठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविदास आश्रम के आचार्य सुरेश राठौड़ से हुई थी। उस वक्त उन्होंने मुझे एक सीरियल जय जय रविदास बनाने को कहा और उसे दौरान मेरी उनसे फोन पर बातें होने लगी। एक दिन उन्होंने अपने आश्रम रविदास पीठ बुग्गावाला में बुलाया और मुझे लंच पर आमंत्रित किया तो वहां पर उन्होंने मेरे खाने में कुछ नशीला पदार्थ पिलाकर मुझसे नैतिक व अनैतिक संबंध बनाएं और अश्लील वीडियो बनाकर मुझे लगातार प्रताड़ित करते रहे और फिर मैंने अंत में परेशान होकर 4.10.2022 को नेपाल जाकर पशुपतिनाथ मंदिर में गंधर्व विवाह कर लिया। अब सुरेश राठौर मेरे जीवन से खिलवाड़ कर मेरे को अपने साथ रखने में सक्षम नहीं है और अब वह मेरे ऊपर लगातार दबाव बना रहा है कि तुम इतनी सुंदर स्त्री हो तुम्हें कुछ बड़े अधिकारियों को खुश करना होगा। जिस कारण मेरे और सुरेश के बीच काफी लड़ाई और गाली गलौज भी हुई और कहा अगर तुम यह काम नहीं करोगे तो तुम्हारा वीडियो सब जगह वायरल हो जाएगा। उर्मिला सनावर ने कहा की वह पिछले दो सालों से मुझे पत्नी बनाकर मेरा शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न कर रहा है और मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं और मुझे अपने पति सुरेश राठौर से जान से मारने का भी खतरा है।

उक्त मामले में जब आरोपी भाजपा के पूर्व विधायक से फोन पर वार्ता हुई तो उन्होंने बताया की ज्वालापुर कोतवाली में उनके द्वारा उर्मिला सनावर के खिलाफ ब्लैक मेलिंग को लेकर मुकदमा दर्ज करवाया है, जिससे बचने के लिए वह यह सब ड्रामा कर रही है।

Share
error: Content is protected !!