Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

अश्लील वीडियो प्रकरण: कोर्ट ने महिला की शिकायत पर 1 घंटे के भीतर दिया सोशल मीडिया प्लेटफार्म से हटाने के आदेश, विधायक उमेश कुमार का दावा। देखिए क्या कहा विधायक उमेश कुमार ने।

मनोज सैनी
हरिद्वार। पिछले दिनों वरिष्ठ भाजपा नेता और खानपुर के पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक अश्लील वीडियो वायरल करते हुए दावा किया था कि उक्त वीडियो में व्यभिचारी बलात्कारी, कपटी झूठे, आपराधिक मनोवृत्ति के मुजरिम उमेश कुमार का वो “काला सच” रख रहे हैं, जिसको दुनिया से छिपाया गया।….

[yotuwp type=”videos” id=”AyuDGSoTPHs” ]

अश्लील वीडियो के सोशल मीडिया पर पोस्ट होने से पहले जनता केबिनेट पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी भावना पाण्डे ने भी उक्त अश्लील वीडियो की पेन ड्राइव के बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी को जांच के लिए दे दिया था और बाद में पत्रकारों के साथ प्रेस वार्ता करते हुए उक्त अश्लील वीडियो में खानपुर विधायक उमेश कुमार का ही हैं, का दावा किया था। अश्लील वीडियो के वायरल होने पर उत्तराखंड की राजनीति में जैसे तूफान आ गया था, हर कोई विधायक उमेश कुमार को शक की नजरों से देखने लगा था। मगर आज ऋषिकुल मैदान में सोशल मीडिया पर वायरल हुए अश्लील वीडियो मामले में विधायक उमेश कुमार ने बड़ी राहत मिलने का दावा किया है। हरिद्वार के ऋषिकुल में पत्रकारों से वार्ता करते हुए विधायक उमेश कुमार ने कहा कि दिल्ली हाईकोर्ट ने प्रणव सिंह चैंपियन व अन्य को एक घंटे के भीतर सोशल मीडिया से कथित वायरल वीडियो को हटाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने मानहानि का नोटिस जारी किया है। उन्होंने कहा कि महिला ने इसकी शिकायत कोर्ट से की थी। जिसके बाद कोर्ट ने ये फैसला दिया है। उन्होंने कहा कि एक महिला की याचिका पर आदेश करते हुए उच्च ​न्यायालय ने ये कहा कि ये वीडियो तुरंत हटाए जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि वो पहले से ही कह रहे थे कि ये उनके खिलाफ साजिश है और कोर्ट का ये आदेश सभी साजिशकर्ताओं के लिए बड़ा सबक है। विधायक उमेश कुमार ने कहा कि उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है। आज डीपफेक वीडियो से तमाम स्टार और बडी हस्तियां प्रभावित हो रही है। ऐसे में उनके खिलाफ भी साजिश रची गई थी। इस मामले में उन्होंने पहले ही रुडकी में मुकदमा दर्ज कराया था। जांच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी सब मालूम हो जाएगा।

Share
error: Content is protected !!