Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

किराए के मकान में चल रहा था सैक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारकर किया भंडाफोड़। 2 गिरफ्तार, 1 महिला फरार।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने किराए के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए एक महिला और पुरुष को मौके से गिरफ्तार किया है जबकि एक महिला मौके से फरार हो गई। पुलिस ने घर के अंदर कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया हैं।
घटना शहर के भट्ट कॉलोनी की है जहां शनिवार देर रात उ.नि. दीपा भट्ट, प्रभारी एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल के नेतृत्व में टीम ने मुखबिर की सूचना पर मुखानी क्षेत्र में स्थित भट्ट कॉलोनी फेस-1 के एक मकान में दबिश दी, जहां टीम को एक महिला और पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले। उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई। टीम ने मौके से पुरुष ग्राहक और देह व्यापार कराने वाली महिला सरगना को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में देह व्यापार कराने वाली महिला ने बताया कि, उसने यह मकान 15 हजार रूपए माह किराए पर लिया है, जिसमें वह वैश्यालय चला रही थी। महिला ने बताया कि पंचायत घर निवासी एक महिला उसे देह व्यापार के लिए महिलाएं उपलब्ध कराती थी। जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस ने मुक्तेश्वर निवासी पीड़ित महिला को रेस्क्यू कर काउंसलिंग कराने के पश्चात उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। जबकि मकान मालिक को किरायेदार का सत्यापन न करने पर 83 पुलिस एक्ट के अंतर्गत ₹5000/-रु. का नगद चालान किया। पुलिस ने पुरुष ग्राहक निवासी आवास विकास कॉलोनी काठगोदाम और देह व्यापार कराने वाली महिला निवासी मोहल्ला सराय नसरुल्लाह थाना व जिला बुलंदशहर के विरुद्ध थाना मुखानी में अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है।

Share
error: Content is protected !!