Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

ताड़का वध देखने रामलीला में उमड़ी हजारों दर्शकों की भीड़। चौक बाजार ज्वालापुर की रामलीला में ताड़का वध का हुआ जोरदार मंचन।

सुनील मिश्रा

ज्वालापुर। चौक बाजार श्री रामलीला समिति ज्वालापुर के 76 वे वार्षिकोत्सव पर आयोजित की जा रही रामलीला में चौथे दिन ताड़का सुबाहु – वध अहिल्या उद्धार का मंचन किया गया। रामलीला स्थल पर मौजूद दर्शकों की भारी भीड़ के बीच ताड़का का अभिनय करने वाले पात्र वासु चाकलान ने हाथों में जलती हुई मशाल लेकर जैसे ही रंगमंच पर प्रवेश किया हजारों लोगों ने तालियां बजाकर कलाकार का जोरदार स्वागत किया।

इस दौरान राक्षसी ताड़का ने अपने डरावने अंदाज से भगवान राम और लखन को काफी देर तक भयभीत कर डराया और अंत में भगवान श्री राम और लखन के हाथों राक्षसी ताड़का का वध हुआ। इस दौरान रामलीला के मंच पर जैसे ही ताड़का का वध हुआ कार्यक्रम में मौजूद दर्शकों की भारी भीड़ ने भगवान श्री राम के जयकारे लगाकर आयोजकों एवं कलाकारों के चेहरे पर खुशी ला दी। इस मौके पर चौक बाजार रामलीला समिति के अध्यक्ष शशिकांत वशिष्ठ, महामंत्री शिवम अंगार सोडिया, संयोजक सुबोध बंसल, ईश्वर चंद जैन, विजय गुप्ता, सुधीर शर्मा, डॉक्टर अनिल कुमार, प्रशांत चौहान, गजेंद्र वर्मा, बक्शी चौहान, प्रशांत चौहान, चंद्र मोहन विद्याकुल, शांतनु सिखौला, मनोज चौहान, शिवम बंसल आदि लोग उपस्थित रहे।

Share
error: Content is protected !!