Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

भाजपा सांसद निशंक के बयान पर कांग्रेस विधायक रवि बहादुर का पलटवार। कहा सांसद निशंक को रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य से कोई लेना देना नहीं।

मनोज सैनी

हरिद्वार। कांग्रेस द्वारा अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण अस्वीकार करने के बाद देश व प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। ज्वालापुर से कांग्रेस विधायक रवि बहादुर ने हरिद्वार से भाजपा सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सांसद निशंक को रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य से कोई लेना देना नहीं है इसलिए वो बेवजह की बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि डॉक्टर निशंक ने अपने कार्यकाल के साढ़े नौ वर्षों में हरिद्वार के संसदीय क्षेत्र में कोई उल्लेखनीय कार्य नहीं किया और अब वह राम नाम पर चुनाव लड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा की निशंक ने शिक्षा मंत्री के तौर पर भी हरिद्वार या उत्तराखंड के लिए कोई विशेष कार्य नहीं किया है उन्होंने कहा कि 2010 में मुख्यमंत्री रहते हुए कुंभ में भी उन्होंने कोई स्थाई कार्य नहीं करवाए।

[yotuwp type=”videos” id=”JIDwttcMDI0″ ]

इसके साथ ही विधायक रवि बहादुर ने सांसद निशंक को विकास कार्यों पर खुली बहस करने की चुनौती भी दे डाली। गौरतलब है कि दो दिन पहले सांसद निशंक ने अपने बयान में कहा था कि प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण अस्वीकार करके कांग्रेस खुद को खत्म करना चाहती है। ज्वालापुर से कांग्रेस विधायक रवि बहादुर ने आज हरिद्वार प्रेस क्लब में प्रेस कांफ्रेंस कर सांसद निशंक के इस बयान का पलटवार किया और विकास कार्यों पर खुली बहस करने की चुनौती भी दी।

Share
error: Content is protected !!