Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

सीए हरिद्वार ब्रांच ने किया नए चार्टर्ड अकाउंटेंट का भव्य सम्मान। अपनी कार्यप्रणाली में समयबद्धता और गुणवत्ता को अपनाएं युवा: रतूड़ी

राजेश शर्मा

हरिद्वार। आईसीएआई द्वारा विगत दिनों (5th July 2023) घोषित किए गए चार्टर्ड अकाउंट के फाइनल एवं इंटरमीडिएट परीक्षा में सफल रहे छात्रों का चार्टर्ड अकाउंट की हरिद्वार इकाई द्वारा समारोह पूर्वक स्वागत किया गया। इस दौरान उन्हें उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी गई।
हरिद्वार में हुए कार्यक्रम के दौरान हरिद्वार शाखा से संबन्धित ऋषिकेश, हरिद्वार,रुड़की,कोटद्वार शहर के सफल रहे 11 छात्रों का सम्मान किया गया।
इस दौरान शाखा अध्यक्ष सीए हरि कृष्ण रतूड़ी ने नव योग्य सीए को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए नए चार्टर्ड अकाउंट से अपनी कार्यप्रणाली में समयबद्धता और कार्यकुशलता को अपनाने पर बल दिया। उपाध्यक्ष सीए गिरीश मोहन और अर्पित वर्मा ने चार्टर्ड अकाउंटेंट होने से जुड़ी प्रासंगिक जानकारी और जिम्मेदारियों को साझा किया व उनको प्रोत्साहित किया।
ब्रांच चेयरमैन द्वारा सीए से जुड़ी उपलब्धियों और इस योग्यता प्राप्त करने के लिए की गई कड़ी मेहनत को मान्यता देते हुए उन्हें शुभकामनाएं दीं । उन्होंने इस प्रोफेशन के महत्व और मूल्य पर भी प्रकाश डाला।

शाखा सचिव सीए सुमित कुमार शर्मा ने समारोह का संचालन करते हुए नव योग्य चार्टर्ड अकाउंटेंट के भविष्य के प्रयासों के लिए अपनी शुभकामनाएं व्यक्त कीं।
हरिद्वार शाखा का लक्ष्य क्षेत्र में चार्टर्ड अकाउंटेंट्स के हितों को ध्यान में रखते हुए समय समय पर सेमिनार आयोजित करना है और स्टूडेंट्स के करियर में उत्कृष्टता प्राप्त करने और लेखांकन और वित्त के क्षेत्र में योगदान करने के लिए एक मंच प्रदान करना है।
कार्यक्रम में नव योग्य चार्टर्ड अकाउंटेंट अंशिता गोयल, शुभि शिवपुरी, रिचा त्यागी, मनस्वी अग्रवाल, अनमोल चुघ, योगेश सचदेवा, कुशाग्र गुप्ता, संभव मिश्रा, कार्तिक गुलाटी, ऋषभ अग्रवाल, उज्जवल जैन शामिल रहे।

Share
error: Content is protected !!