Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

हर की पैड़ी के समीप युवक की गोली मारकर हत्या। एक हत्यारा गिरफ्तार, 2 अभी फरार।

क्राइम ब्यूरो
हरिद्वार। नगर कोतवाली क्षेत्र में सुबह 5:30 बजे के करीब बाइक सवार तीन लड़कों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। जिस कारण क्षेत्र में सनसनी मच गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया हैं। सूचना पर एसएसपी, एसपी क्राइम, एसपी सिटी, सीओ सिटी ने घटना स्थल पर पहुंचकर आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली। पुलिस के मुताबिक हत्या के वजह पुरानी रंजिश बतायी जा रही है। पुलिस ने मुख्य हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस हत्या में शामिल फरार दो अन्य की तलाश में जुटी है। मृतक पर विभिन्न थानो में अलग-अलग धाराओं में करीब 10 मुकदमें दर्ज है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली नगर हरिद्वार के रोड़ीबेलवाला क्षेत्र में हाथी पुल के पास एक युवक को सुबह करीब साढे पांच बजे बाइक सवार तीन लड़कों ने सोते हुए एक युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर फरार हो गये।
घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लेकर उसकी शिनाख्त के प्रयास किये गये। जिसकी पहचान करण उर्फ कन्नू पुत्र रघुनाथ उम्र 20 वर्ष निवासी कुम्हारगढा कनखल हरिद्वार के रूप में हुई है। पुलिस ने युवक की हत्या की सूचना आलाधिकारियों को दी। सूचना पर एसएसपी अजय सिंह, एसपी क्राइम रेखा यादव, एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार, सीओ सिटी जूही मनराल ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली। पुलिस घटना को पुरानी रंजिश का नतीजा बता रही है लेकिन करन उर्फ कन्नू रोडीबेलवाला क्षेत्र में क्या कर रहा था, इस बात की पुलिस को अभी तक पुख्ता जानकारी नहीं है। पुलिस अधिकारी मृतक के रोड़ीबेलवाला में ढाबा चलाने की बात कह रहे हैं, तो वहीं चौकी प्रभारी मृतक करन उर्फ कन्नू अपने दोस्तों से मिलने क्षेत्र में आया था और वहीं पर रात को सो गया था। जहां पर बाइक सवार तीन लडकों ने उसको गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने करन उर्फ कन्नू के मुख्य हत्यारोपी हर्षित चड्ढा को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस हत्या में शामिल फरार दो अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है।

Share
error: Content is protected !!