Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

उत्तराखंड में पत्रकार सामूहिक बीमा योजना की उम्मीद जगी, मुख्यमंत्री रावत ने आनंद राणा के पत्र पर आवश्यक कार्यवाही का दिया निर्देश

 

*प्रेस कॉउंसिल सदस्य राणा ने एक सितंबर को लिखा था पत्र

उत्तराखंड एनयूजे के मुख्य संरक्षक ब्रह्मदत्त शर्मा एवं अध्यक्ष कैलाश जोशी ने जताया आभार

नई दिल्ली। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राज्य के पत्रकारों हेतु सामूहिक बीमा योजना लागू करने हेतु संबंधित विभाग को आवश्यक कार्यवाही करने का निर्देश दिया है। प्रेस कॉउंसिल ऑफ़ इंडिया के सदस्य आनंद प्रकाश राणा ने गत एक सितंबर को श्री रावत को पत्र लिखकर उत्तराखंड में पत्रकारों हेतु सामूहिक बीमा कवर योजना लागू करने का आग्रह किया था। श्री राणा ने मुख्यमंत्री के सकारात्मक निर्देश का स्वागत करते हुए उम्मीद जताई है कि राज्य सरकार शीघ्रता से योजना लागू करेगी।

एनयूजे-इंडिया के अध्यक्ष रास बिहारी ने पीसीआई सदस्य आनंद राणा द्वारा की गई पहल को सराहनीय बताया है। उन्होंने कहा कि नेशनल यूनियन ऑफ़ जर्नलिस्ट्स-इंडिया के राष्ट्रीय संगठन सचिव आनंद राणा प्रेस कॉउंसिल ऑफ़ इंडिया के सदस्य के तौर पर लगातार पत्रकारों की समस्याओं और मांगों पर आवाज़ बुलंद कर रहे हैं।
उत्तराखंड एनयूजे के मुख्य संरक्षक ब्रह्म दत्त शर्मा, एनयूजे के उपाध्यक्ष रामचंद्र कन्नौजिया, उत्तराखंड एनयूजे के अध्यक्ष कैलाश जोशी, उपाध्यक्ष संजय तलवार, महामंत्री सुशील त्यागी, कुमाऊं मंडल अध्यक्ष दिनेश जोशी एवं गढ़वाल मंडल अध्यक्ष सोनू सिंह ने पीसीआई सदस्य आनंद राणा का धन्यवाद करते हुए कहा है कि राज्य के पत्रकारों हेतु सामूहिक बीमा कवर की अत्यंत आवश्यकता है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के सकारात्मक कदम की प्रशंसा करते हुए एनयूजे उत्तराखंड इकाई ने धन्यवाद व्यक्त किया है।

डिि

Share
error: Content is protected !!