Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

क्या हरिद्वार के महानगर अध्यक्ष होंगे बीजेपी मे शामिल?

विशेष ब्यूरो

हरिद्वार। कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी की बीजेपी व संघ के कार्यकर्त्ताओ और नेताओं के साथ नजदीकियां जगजाहिर हैं और अब एक फोटो से पुनः उनकी बीजेपी मे जाने की चर्चाओं क़ो हवा मिली है।

फोटो आरएसएस से जुड़े और शहर के जाने माने समाजसेवी व व्यवसाई जगदीश पाहवा के स्टेट्स ली गई है तथा सोशल मीडिया में तैर रही है। फोटो जगदीश पाहवा के व्हाट्सअप स्टेटस पर लगे थी जिसका स्क्रीनशॉट लेकर किसी के द्वारा वायरल किया गया है। फोटो मे वरिष्ठ आरएसएस कार्यकर्त्ता व सतपाल ब्रह्मचारी का एक साथ फोटो है तथा कमल का फूल व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बड़े फोटो है। बताया जा रहा है फोटो 6 जुलाई क़ो श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर लगाया गया है।
वायरल फोटो के बारे में महानगर अध्यक्ष श्री सतपाल ब्रह्मचारी ने बताया की भाजपा में जाने की अफवाह कोई पागल फैला रहा है और सतपाल ब्रह्मचारी जब तक जिंदा है तब तक कांग्रेस में ही रहेगा और पार्टी को मजबूत बनाने का काम करेगा। उन्होंने कहा की पार्टी को नुकसान पहुंचाने वाले दलबदलु नेताओं के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होने देंगे।

वहीं दूसरी और कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि सतपाल ब्रह्मचारी या तो कांग्रेस संगठन पर ध्यान लगाए या बीजेपी में जाये, जिससे असमंजस की स्थिति साफ हो। इन नेता जी का कहना था कि जब से ब्रह्मचारी क़ो हरिद्वार संगठन के लिए खुली छूट मिली है तब से हरिद्वार कांग्रेस घर बैठी है तथा इस फोटो क़ो लेकर हरिद्वार में कांग्रेस की छवि और खराब हो रही है। इनका कहना है कि सतपाल ब्रह्मचारी साफ साफ बताये कि बीजेपी नेताओं के साथ बैठने व घूमने से वह कांग्रेस क़ो कैसे मजबूत करेंगे? साथ ही कहा कि 2003 से 2008 तक नगर पालिका, हरिद्वार के अध्यक्ष रहते हुए तत्कालीन मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के कार्यों क़ो अपना बताकर वह जनता से झूठा प्यार लेते आये है। अब उन्हें आरएसएस व कांग्रेस में से एक क़ो चुन लेना चाहिए। ज्ञात रहे कि कुछ माह पहले कांग्रेस अध्यक्ष के आश्रम में आरएसएस की बैठक भी हुई थी जिसमे हरियाणा से लोग शामिल हुए थे।

Share
error: Content is protected !!