Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

घटिया सड़क निर्माण को लेकर लोनिवि और स्थानीय पार्षद का जमकर हुआ विरोध। नहीं बनी सड़क, स्थानीय लोगों का विरोध देख उल्टे पांव लौटे अधिकारी और पार्षद। देखें वीडियो और पढ़े पूरी खबर

मनोज सैनी
हरिद्वार। घटिया सड़क निर्माण को लेकर स्थानीय निवासियों ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों सहित स्थानीय पार्षद को खरी खोटी सुनाते हुए सड़क निर्माण कार्य रुकवा दिया और लोनिवि के अधिकारियों और पार्षद को मौके से भगा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नं 22 आर्यनगर की गलियों में लोनिवि आरसीसी की सड़क के ऊपर ही एक सवा इंच की लेयर के साथ तारकोल की सड़क बना रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस तरह की सड़क का निर्माण करना जनता के पैसे का दुरुपयोग है और इस तरह की सड़क बनने से पहले ही उखड़ जाएगी। आज जब लोनिवि हरिद्वार के अधिकारी, स्थानीय पार्षद और ठेकेदार आर्यनगर की गलियों में तारकोल की घटिया सड़क बनाने पहुंचे तो सक्रिय स्थानीय लोगों ने उन्हें घेर लिया और लोनिवि के अधिकारियों और स्थानीय पार्षद का खुलकर विरोध किया तथा घटिया सड़क को नहीं बनने दिया। हालांकि कुछ निष्क्रिय लोगों की उदासीनता और भाजपा समर्थक होने के कारण कुछ लोगों ने सड़क का एक हिस्सा बनवा लिया गया।

इस बीच उन्ही में से किसी एक व्यक्ति ने इस पूरी घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसमे लोनिवि के अधिकारी और पार्षद लोगों के भारी विरोध के चलते वहां से बिना सड़क बनाए चले गए।

Share
error: Content is protected !!