Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

पुरानी हरिद्वारी रोड संघर्ष समिति का एलान: 10 जनवरी तक सड़क निर्माण शुरू नहीं हुआ तो होगा उग्र आंदोलन, स्थानीय विधायक पर लगाया क्षेत्र की जनता को भ्रमित करने का आरोप

मनोज सैनी

हरिद्वार। पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार आज 8:00 बजे पीठ चौक श्यामपुर में पुरानी हरिद्वार रोड संघर्ष समिति ने सड़क निर्माण के लिए धरना दिया। धरने में मुख्य रूप से युवा कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष राजीव चौधरी वह सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष राजेश रस्तोगी ने संघर्ष समिति को अपना पूर्ण समर्थन दिया। धरने को संबोधित करते हुए राजीव चौधरी ने स्थानीय विधायक पर क्षेत्र की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया। चौधरी ने कहा कि मई में जब स्थानीय जनता ने सड़क निर्माण की मांग को लेकर धरना दिया तो भाजपा विधायक ने आश्वासन दिया था कि मैं 1 महीने के अंदर सड़क का निर्माण करा दूंगा। परंतु अभी तक सड़क का कोई कार्य नहीं किया है। इसके उल्टे क्षेत्र में सड़क निर्माण के शासनादेश और प्रथम किस्त जारी होने का झूठा प्रचार किया। आज विधायक की असलियत जनता के सामने आ गई है। राजेश रस्तोगी ने कहा कि अगर भाजपा सरकार अविलंब सड़क निर्माण शुरू नहीं कराती है तो मजबूरवश हम सबको क्षेत्र की जनता के साथ मिलकर उग्र आंदोलन करना पड़ेगा और हमारा समर्थन इस संघर्ष समिति के साथ है। समिति जो तय करेगी हम सब मिलकर इस लड़ाई को लड़ने का काम करेंगे। संघर्ष समिति से अमित भारद्वाज और परमानंद ने कहा कि समिति ने तय किया है कि आज तो यह सांकेतिक धरना है परंतु यदि 10 जनवरी तक सड़क निर्माण शुरू नहीं हुई तो आने वाले समय में उग्र आंदोलन करेंगे। हमें हाईवे जाम करना पड़े या भाजपा के सांसद विधायक व मंत्री का घेराव ही क्यों ना करना पड़े। जब तक सड़क का निर्माण नहीं होगा हमारा संघर्ष जारी रहेगा। धरने का संचालन तेज सिंह रावत ने किया।

धरने में मुख्य रूप से विभाग मिश्रा, प्रधान नंदराम, नीरज, संतोष सेमवाल, इरफान, अकरम, सरदार परमजीत, शैलेंद्र पाठक, प्रताप सिंह, धर्मवीर पाल, पवन पंत, शानू अंसारी, प्रेम बल्लभ जोशी, श्रीमती चंद्रकला रावत, श्रीमती कमला, जयप्रकाश, प्रिंस कश्यप, धर्म सिंह, प्रेम पुंडीर, कुलदीप सिंह, अजय उनियाल, शेर सिंह, अलका देवी, ग्राम प्रधान राजेश कुमार, मुलायम पाल, प्रेम पुंडीर, शीशपाल रांगड़, सोनू लखेडा, कुलदीप जोशी आदि सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Share
error: Content is protected !!