Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

शर्मनाक: मकान मालिक की पालतू बिल्ली के साथ किरायेदार पर रेप का आरोप। बिल्ली बेहोश, प्राइवेट पार्ट में भी आई सूजन। पढ़िए पूरी खबर

क्राइम ब्यूरो

देहरादून। देवभूमि उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आई है। जहां एक किरायेदार पर महिला मकान मालिक ने अपनी पालतू बिल्ली के साथ रेप का आरोप लगाया है। रेप के कारण पालतू बिल्ली के प्राइवेट पार्ट में सूजन आ गई थी। महिला ने थाना कैंट में आरोपी किरायेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है और सख्त कार्रवाई की मांग की है। महिला की तहरीर के आधार पर कैंट पुलिस ने आरोपी किरायेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

समाज को शर्मसार करने वाली घटना देहरादून के गढ़ी कैंट के नागेश्वर मंदिर के पास की है, जहां एक घर में चार लोग किराए पर रहते थे। एक किराएदार अपनी मकान मालकिन से उसकी पालतू बिल्ली मांगकर ले आया। जब मकान मालकिन अपनी पालतू बिल्ली वापस लेने पहुंची तो वह कमरे का नजारा देखकर चौंक गई। मकान मालकिन ने बताया कि किराएदार बिल्ली के साथ रेप कर रहा था। मकान मालकिन को देखते ही उसने बिल्ली को जमीन पर फेंक दिया। रेप के चलते बिल्ली बेहोश हो गई थी। मकान मालकिन के अनुसार, आरोपी के रेप करने के आधे घंटे बाद बिल्ली को होश आया था। मानवता को शर्मसार करने वाली घटना को लेकर मकान मालकिन ने किराएदार के खिलाफ 4 नवंबर को शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में बताया कि उनके घर में रहने वाले किराएदार ने उनकी पालतू बिल्ली के साथ रेप किया है।शिकायत में मकान मालकिन ने यह भी बताया कि रेप के बाद बिल्ली के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था और प्राइवेट पार्ट में सूजन भी आ गई थी।

Share
error: Content is protected !!