Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

सितारगंज में नवनिर्मित बस स्टेशन का शुभारंभ, दिल्ली, देहरादून व बरेली के लिये चलेंगी बसें

शंकर दत्त शर्मा
सितारगंज। सितारगंज में नवनिर्मित रोडवेज बस स्टेशन का शुभारम्भ प्रदेश के परिवहन मंत्री यशपाल आर्य ने किया तथा क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा ने मंत्री का आभार व्यक्त किया।

शुभारम्भ समारोह के अवसर पर विधायक बहुगुणा ने बस स्टेशन के लिए धनराशि आवंटित किए जाने के लिए मंत्री श्री आर्य का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विगत 13 वर्षों से सितारगंज वासियों की रोडवेज बस स्टेशन की समस्या का समाधान हुआ है। विधायक ने मंत्री से इस मार्ग पर चलने वाली सभी रोडवेज बसों के बस स्टेशन पर आकर यात्रियों को लेकर जाने की मांग की। मंत्री श्री आर्य ने विश्वास दिलाया कि इस मार्ग की सभी बसे बस स्टेशन होकर चलेगी तथा दिल्ली देहरादून व बरेली के लिए तीन बसे सितारगंज बस स्टेशन से ही रवाना होगी।

इस मौके पर परिवहन निगम के महाप्रबंधक दीपक जैन भी मोजूद थे। शुभारम्भ समारोह के बाद मंत्री ने सितारगंज से दिल्ली व देहरादून जाने वाली बसों को रवाना किया।
इससे पूर्व मंत्री श्री आर्य व विधायक श्री बहुगुणा ने विधिवत् पूजा अर्चना की और उनके यहां पहुंचने पर शिवकुमार मित्तल,रतन लाल गुप्ता,लक्खा सिंह, अमरजीत कटवाल, खतीब अहमद, सुरेश जैन, विजय सलूजा, शिवकुमार व कार्तिक राय आदि ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन आदेश चौहान ने तथा अध्यक्षता विधायक सौरभ बहुगुणा ने की।

Share
error: Content is protected !!