Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

केआरएल कर्मचारियों के धरने को उत्तराखंड युवा आर्मी एकता संगठन का मिला समर्थन, मांगे नहीं माने जाने पर दी मंत्री मदन कौशिक के घेराव की चेतावनी

हरिद्वार ब्यूरो
हरिद्वार। उत्तराखंड युवा आर्मी एकता संगठन के कार्यकर्ताओ न केआरएल कम्पनी के कर्मचारियों को उनके द्वारा दिये जा रहे भगत सिंह चौक धरने पर समर्थन दिया। प्रेम शर्मा प्रदेश अध्यक्ष ने समर्थन करते हुए कहा कि कोरोना जैसी महामारी के समय जहाँ पूरा देश लॉक डाउन हो रखा था उस वक़्त भी कर्मचारी भाई अपने परिवार को छोड़कर सड़कों पर आकर सफाई का कार्य कर रहे थे। आज केआरएल कम्पनी पल्ला झाड़ते हुए न तो कर्मचारियों को सैलरी दे रही है न ही कार्य चालू कर रही है।

संदीप अग्रवाल ने कहा शासन व प्रशासन को इस और ध्यान देना चाहिए। कर्मचारी भाईयों पर अपने परिवार की रोजी रोटी का संकट पैदा हो रहा है। हरद्वारी लाल ने कहा अगर नगर निगम के अधिकारी या मंत्री मदन कौशिक इनकी मांगो को जल्द पूरा नहीं करते है तो उत्तराखंड युवा आर्मी के कार्यकर्ता नगर निगम के अधिकारियो एवं विकास मंत्री मदन कौशिक का घेराव करने पर विवश हो जायेंगे। केआरएल कर्मचारियों के धरने को समर्थन करने वालों में राजीव कुमार, रिंकू शर्मा, दीपक शर्मा, सोनू कुमार, टिंकू, रवि जैसल, अमन धीमान आदि प्रमुख थे।

Share
error: Content is protected !!