Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

6 बच्चों के सिर फिरे बाप ने अपनी प्रेमिका की गला रेतकर कर दी हत्या।

मनोज सैनी

छह बच्चों के सिरफिरे पिता ने युवती को अपने किराए के मकान में बुलाया और धारदार हथियार से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। युवती और युवक के बीच पहले से प्रेम संबंध बताए जा रहे हैं। युवक के कमरे से अवैध कट्टा और चाकू भी बरामद हुआ है। मथुरा गेट थाना प्रभारी करण सिंह राठौड़ ने बताया कि शहर के सहयोग नगर निवासी व्यक्ति ने अपनी बेटी की हत्या का मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में लिखा है कि उसकी बेटी बुधवार सुबह 9.30 बजे कॉलेज में एमए का फॉर्म जमा कराने निकली थी। रास्ते में डीग जिले के कामां के नौनेरा निवासी सोनू शर्मा पुत्र पप्पू बहला फुसला कर उसको बाइक पर बैठकर पटपरा मोहल्ला स्थित अपने किराए के कमरे पर ले गया। यहां उसने धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना राजस्थान के भरतपुर की है।

पुलिसिया पूछताछ में सामने आया है कि कुछ माह पूर्व मथुरा में युवती के किसी रिश्तेदार की शादी थी। शादी समारोह में दोनों की पहचान हुई। इसके बाद दोनों की फोन पर बातें होने लगीं और मिलना जुलना शुरू हो गया। सोनू शर्मा मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की नौकरी करता है। बताया जा रहा है कि करीब 4 मार्च को युवती के भाई की शादी हुई थी। इसके बाद से पूनम किसी अन्य लड़के से बात करने लगी थी। सोनू इस बात से खफा रहता था और युवती को उस लड़के से बात करने के लिए मना करता था। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा भी होता था।

पटपरा मोहल्ला निवासी राजेश ने बताया कि डीग जिले के कामां के गांव नौनेरा का सोनू करीब एक माह से उसके मकान में किराए पर कमरा लेकर रह रहा है। बुधवार दोपहर सोनू अपने कमरे में एक युवती को लेकर आया। इसपर मकान मालिक राजेश ने उसका विरोध किया और सोनू से कमरा खाली करने के लिए कहा, सोनू ने भी कमरा खाली करने का कह दिया, लेकिन थोड़ी देर बाद शोर सुनकर कमरे की तरफ गए तो युवती लहुलुहान पड़ी थी। सोनू ने भी खुदकुशी की कोशिश की, लेकिन मकान मालिक ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और आरोपी युवक को पुलिस को सौंप दिया।

Share
error: Content is protected !!