Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

खेत में कटे हुए गेहूं में पानी जाने से हुआ झगड़ा, झगड़े में गोली लगने से हुई युवक की मृत्यु।

मनोज सैनी
हरिद्वार। कोतवाली मंगलौर के कुंआ हेड़ी गांव में देर रात पानी छोड़ने से कटे हुए गेहूं में पानी रिस जाने के कारण दो पक्षों में बोल चाल के बाद झगड़ा होने और झगड़े में गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है।
सूचना पर देर रात एसएसपी, एसपी देहात समेत पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए पीडित परिवार समेत आसपास के ग्रामीणों से जानकारी जुटाई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रूड़की भेजा गया है। पुलिस ने पीडित परिवार की ओर से घटना के सम्बंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र डोबाल ने बताया कि बीती देर रात सूचना मिली कि गांव कुंआ हेड़ी मंगलौर हरिद्वार निवासी एक ग्रामीण भरत वीर पुत्र ब्रजवीर की गोली मारकर हत्या कर दी है। सूचना पर उन्होंने अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। घटना के संबंध भरतवीर की माता द्वारा बताया गया कि नारसन कलां के रहने वाले कुछ लोगों ने उसके लड़के को बेरहमी से पीटा और गोली मार दी मेरे लड़के को सरकारी अस्पताल रुड़की भेजा गया जहां उसकी मृत्यु हो गई।

कोतवाली पुलिस द्वारा आसपास जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि आरोपियों के खेत पीड़ित के खेत के पास हैं जहां रात में पानी छोड़ने से कटे हुए गेहूं में पानी रिस जाने के कारण दोनों पक्षों में प्रातः काल बोल चाल हो गई फिर फोन से भी दोनों पक्षों में बहसबाजी हुई और शाम के समय दोनों पक्षों में झगड़ा होने पर भरतवीर की मृत्यु हो गई। मामले के संदर्भ में कोतवाली पुलिस द्वारा विधिक प्रक्रिया की जा रही है।

Share
error: Content is protected !!