Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

लोकसभा चुनाव के बाद नगर निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कसी कमर: कांग्रेस मेयर पद के साथ अधिक से अधिक वार्डों में लहराएगी परचम: मुरली

मनोज सैनी
हरिद्वार। आगमी नगर निकाय चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर महानगर कांग्रेस कमेटी, हरिद्वार द्वारा निकाय चुनाव प्रभारी वीरेंद्र पोखरियाल की उपस्थिति वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ओपी चौहान की अध्यक्षता और महानगर के कार्यकारी अध्यक्ष अमन गर्ग के संचालन में रेलवे रोड स्थित मुरलीमल धर्मशाला में महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक में निकाय प्रभारी वीरेंद्र पोखरियाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए निकाय चुनाव में चुनाव लड़ने के इच्छुक कार्यकर्ताओं से जिला महानगर कांग्रेस कमेटी को आवेदन करने के लिए कहा व साथ ही कार्यकर्ताओं से मजबूती से लड़ने का आह्वान किया।
बैठक को संबोधित करते हुए महानगर कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष अमन गर्ग और स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारी प्रकोष्ठ अध्यक्ष मुरली मनोहर ने कहा कि आगामी निकाय चुनाव में कांग्रेस अधिक से अधिक वार्डों में जीत का परचम लहरायेगी व मेयर पद पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी।
बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व सभासद अशोक शर्मा व निवर्तमान पार्षद कैलाश भट्ट ने कहा कि आगामी निकाय चुनाव में कांग्रेस भारी मतों से जीत दर्ज कर दोबारा हरिद्वार में मेयर व वार्डों में जीत का परचम लहराएगी।
बैठक को संबोधित करते हुए युवा नेता वरुण बालियान और पार्षद इसरार अहमद ने कहा कि आगामी निकाय चुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ेगा।
बैठक को संबोधित करते हुए वरिष्ठ नेता महेश प्रताप राणा और वरिष्ठ नेता मनोज सैनी ने कहा कि प्रशासन सरकार के दबाव में काम कर रहा है और इसी का नतीजा है कि मतदाता सूची में भारी गड़बड़ी देखने को मिली।
बैठक को संबोधित करते हुए महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष अंजू मिश्रा और विधानसभा अध्यक्ष लता जोशी ने कहा कि इस बार महिला कांग्रेस आगामी निकाय चुनाव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेगी और भाजपा की महिला विरोधी सोच को जनता के बीच लेकर जाएगी।
बैठक को संबोधित करते हुए यूथ कांग्रेस अध्यक्ष तुषार कपिल और पूर्व अध्यक्ष नितिन तेश्वर ने कहा कि बेरोजगार युवाओं की आवाज आगामी निकाय चुनाव में भाजपा को बेनकाब करेगी।
बैठक में मुख्य रूप से वरिष्ठ नेता अरविंद शर्मा,सोम त्यागी,नगर अध्यक्ष ज्वालापुर अंकित चौहान, ब्लॉक अध्यक्ष विकास चंद्रा,विमल शर्मा साटू, जतिन हाण्डा, कार्यकारी ब्लॉक अध्यक्ष नितिन यादव, निवर्तमान पार्षद कैलाश भट्ट,सुहैल कुरैशी,रियाज अंसारी,जफर अब्बासी, तहसीन अंसारी, सद्दीक गाड़ा, शौकीन अहमद,पुनीत कुमार, बलराम गिरि कड़क,रिषभ वशिष्ठ, मानवेन्द्र सिंह, यशवंत सैनी, कैलाश प्रधान,बी.एस.तेजियान, अम्बिका पाण्डेय,ए.ए.खान,शौकत अली, हरजीत सिंह,समर्थ अग्रवाल, ऐश्वर्य पंत,रिषभ अरोड़ा, नितिन कश्यप,रचना शर्मा, नलिनी दीक्षित,रेखा गुप्ता, अंजू द्विवेदी, बिंदु शर्मा,दीपक गौनियाल, गगनदीप सिंह,बिंदेश गुप्ता, राकेश गुप्ता, अवधेश कुमार, फुरकान अली एडवोकेट, समर्थ अग्रवाल, विवेक भूषण, विक्की कोरी, धनीराम शर्मा,अनंत पाण्डेय, मुन्ना मास्टर, अरूण राघव, आशीष भारद्वाज आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।।

अधिक पढ़े जाने वाली खबर

Share
error: Content is protected !!