Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

बड़ी खबर: हरीश रावत के कारण कल कांग्रेस को हरिद्वार में लगेगा बड़ा झटका। कई बड़े नेता लेंगे भाजपा की सदस्यता। पढ़िए कौन कौन नेता लेंगे भाजपा की सदस्यता।

मनोज सैनी
हरिद्वार। लोकसभा चुनाव हरीश रावत पर परिवारवाद का आरोप और उत्तराखंड में कांग्रेस को कमजोर करने का आरोप लगाते हुए कांगेसी नेताओं में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इसी परिवार बाद और हरीश कांग्रेस को नेस्तनाबूद करने हेतु बीते दिन उत्तरी हरिद्वार में बड़े कांग्रेसी नेताओं की एक बैठक हुई, जिसमें सभी एक मत से हरीश कांग्रेस छोड़ने का एलान कर दिया। आज सुबह सुबह हरीश रावत के करीबी नेता रहे राजेश रस्तोगी ने हरीश रावत पर परिवाद वाद को बढ़ाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस पार्टी से अपना इस्तीफा दे दिया है। अब आने वाले कल में हरिद्वार से कांग्रेस के बड़े चेहरे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, और हरिद्वार लोक सभा प्रत्याशी के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले है।
भाजपा में शामिल होने वाले एक वरिष्ठ नेता ने कहा की जिन्होंने हरिद्वार में हरिद्वार को किया था स्थापित अब वही हरीश रावत के ताबूत में ठोकेंगे आखिरी कील।

वहीं विश्वस्त सूत्रों से कांग्रेस से भाजपा का दामन थामने वालों में पूर्व अध्यक्ष व पार्टी के सिंबल पर हरिद्वार से विधायक का चुनाव लड़ चुके पुरूषोत्तम शर्मा, मेयर नगर निगम, हरिद्वार का चुनाव लड़ चुके महंत, पूरे प्रदेश प्रवक्ता दीपक जखमोला, प्रदेश सचिव कुमुद शर्मा, सत्य नारायण शर्मा सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होने की खबर है।

Share
error: Content is protected !!