Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

भाजपा नेता की दुकान पर पड़ा छापा, प्रसिद्ध कंपनी रेय बैन के बेच रहा था नकली चश्मे, छापे में लाखों के नकली चश्मे किए सीज।

मनोज सैनी

हरिद्वार। हरिद्वार के रानीपुर मोड़ पर स्थित भाजपा नेता की  मशहूर विशाल ऑप्टिकल्स की दुकान में दिल्ली के पटियाला सेशन कोर्ट के आदेश पर सोमवार को छापेमारी की गई ।जिसमें लाखों रुपए के चश्मे जब्त किए गए। मिली जानकारी के अनुसार भाजपा नेता की दुकान पर देश की प्रसिद्ध कंपनी रेय बैन के नकली चश्मा बेचे जाने की शिकायत के बाद सेशन कोर्ट के आदेश पर अधिवक्ता विकास कुमार समेत टीम द्वारा हरिद्वार कोतवाली पहुंचकर मामले की जानकारी दी गई।जिसके बाद मौके में पहुंचकर टीम ने छापेमारी की। सूत्रों के अनुसार करीब 12 से 15 लाख के चश्मे सीज कर दिए, जिन्हे अगली तारीख पर दुकान स्वामी खुद कोर्ट में ले जाएंगे।भाजपा नेता की विशाल ऑप्टिकल्स नाम की मशहूर दुकान पर कार्रवाई की खबर मिलते ही आसपास की दुकानों में अफरा तफरी का माहौल मच गया।

बता दें की दुकान स्वामी सत्ताधारी भाजपा सरकार का नेता है जो लगातार शहर में सामाजिक कार्य करता है और आने वाले निकाय चुनाव में सत्ताधारी पार्टी से मेयर पद का सशक्त उम्मीदवार है।

Share
error: Content is protected !!