Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

ब्राह्मण समाज की बुजुर्ग महिला की दिन दहाड़े हत्या के विरोध में कांग्रेस जनों ने कोतवाली परिसर में दिया धरना। स्थानीय विधायक की चुप्पी पर भी उठाए सवाल।

मनोज सैनी
हरिद्वार। गंगा सप्तमी के दिन ज्वालापुर में ब्राह्मण समाज की बुजुर्ग महिला की दिन दहाड़े हुई निर्मम हत्या के विरोध में आज युवा कांग्रेसी नेता वरुण बालियान के नेतृत्व और शिवालिक नगर के अध्यक्ष अंकित चौहान के संचालन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्वालापुर कोतवाली परिसर में एक घंटे का सांकेतिक धरना दिया।


धरने को संबोधित करते हुए वरुण बालियान ने कहा की दिन दहाड़े बुजुर्ग महिला की हत्या से स्पष्ट है की भाजपा सरकार में शहर की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।
उन्होंने स्थानीय विधायक आदेश चौहान को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा की चुनाव पूर्व स्थानीय विधायक ने एक छोटे से झगड़े को तुल बनाकर आचार संहिता में कोतवाली ज्वालापुर और उसके बाद जिला अस्पताल में भरपूर ड्रामा किया क्योंकि वह दो समुदायों के बीच के मामला था और उन्हें अपनी वोट बैंक की राजनीति करनी थी। आज जब दिन दहाड़े ब्राह्मण समाज की महिला की हत्या हो गई है तो विधायक जी के मुंह से चूं तक नहीं निकली। उन्होंने कहा की क्या यही विधायक की जनता के प्रति न्याय प्रणाली है? उन्होंने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा की यदि पुलिस महिला हत्याकांड का जल्द खुलासा नहीं करती है तो भविष्य में अनिश्चितकालीन धरना दिया जायेगा।


वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज सैनी और नईम कुरैशी और युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कैश खुराना ने कहा की दिन दहाड़े हुई बुजुर्ग महिला की हत्या से शहर की बिगड़ती कानून व्यवस्था को खुद ही बयां कर रही है। उन्होंने कहा की जिस प्रकार से पुलिस और प्रशासन की नाक के नीचे शहर में अवैध नशे का कारोबार बढ़ रहा है, उसी के चलते शहर में अपराध बढ़ रहे हैं।
उन्होंने कहा की पुलिस प्रशासन सत्ता के दबाव में काम कर रहा है जिस कारण कानून व्यव्यस्था बदहाल हो चुकी है। उन्होंने बताया की पिछले दिनों शिवालिक नगर पालिका परिषद में ईओ सुबोध कुमार के कार्यालय में भाजपाई गुंडों ने ईओ और महिला कर्मचारियों के साथ खुलेआम अभद्रता, गाली गलौच और मारपीट की और पुलिस प्रशासन द्वारा घटना पर कोई कार्यवाही न करना साफ दर्शाता है की भाजपा सरकार में महिलाओं के साथ साथ सरकारी अधिकारी और कर्मचारी भी सुरक्षित नहीं हैं।
युवा कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष तुषार कपिल और एससी/ एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा कि पुलिस को जल्द से जल्द महिला हत्याकांड के खुलासा करना चाहिए और शहर में बढ़ रहे अवैध नशे के कारोबार पर तुरंत कार्यवाही करनी चाहिए।
निवर्तमान पार्षद राजीव भार्गव, सुहैल कुरैशी और इसरार सलमानी ने कहा की पिछले कुछ दिनों से शहर में कानून व्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं है और यदि पुलिस सत्ता के दबाव में इसी प्रकार निरकुंश बनी रही तो आने वाले समय में शहर में अपराध बढ़ेंगे।
धरना प्रदर्शन में अंकित चौधरी, नितिन कौशिक, शुभम जोशी, तहसीन अंसारी, रेखा गुप्ता, जफर अब्बासी, पप्पू बाल्मिकी, रोहित कुमार, हरजीत, सन्नी चौटाला, तस्लीम कुरैशी, भूपेंद्र वशिष्ठ, भरत कुमार, अनीश कुरैशी, दिव्यांश अग्रवाल, कार्तिक शर्मा, बंटी चंचल, राकेश गुप्ता, नौमान अंसारी, यूनुस अहमद, शौकत अली, सद्दीक गाड़ा, नितिन कश्यप, दिलशाद अंसारी आदि उपस्थित थे।

Share
error: Content is protected !!