Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा का खुलासा: इस जिलाध्यक्ष को लेकर प्रदेश प्रभारी की थी नाराजगी। नही लिखना चाहिए था प्रदेश प्रभारी को ऐसा पत्र।

मनोज सैनी

हरिद्वार। उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने हरिद्वार दौरे के दौरान पत्रकारों के सवालों का बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि हरियाणा चुनाव में आश्चर्यजनक परिणाम आया क्योंकि हरियाणा की जनता बेरोजगारी, महंगाई, महिला पहलवानों के साथ जो दुर्व्यवहार और भाजपा के कुशासन से जनता परेशान थी।

मगर मतगणना से पूर्व हरियाणा के मुख्यमंत्री का सभी व्यवस्थाएं ठीक है वाला बयान निश्चित ही संदेह पैदा करता है क्योंकि वह व्यवस्थाएं कौन सी थी, जिसे पूरा कर लिया गया। गुटबाजी के सवाल पर माहरा ने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है बल्कि अपनी अभिव्यक्ति व्यक्त करने की स्वतंत्रता है। ईवीएम पर भी करण माहरा ने कहा की विपक्ष ने लोक सभा चुनाव के बाद इस मुद्दे को छोड़ दिया था। आप पार्टी पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की हरियाणा में हुई भाजपा की जीत में आप पार्टी का भी योगदान रहा है क्योंकि केजरीवाल को जो जमानत दी गई वह कांग्रेस की हार का कारण बना।

पिछले दिनों प्रदेश प्रभारी सुश्री शैलजा द्वारा द्वारा जारी पत्र पर माहरा ने कहा की कोई बदलाव नहीं हुआ है, कोई नई नियुक्तियां नहीं हुई हैं। जो नियुक्तियां हुई थी वह पूर्व प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव जी के समय में हुई थी। माहरा ने कहा की प्रदेश प्रभारी की पछवादून के जिलाध्यक्ष को लेकर नाराजगी थी, जो उसी समय दूर कर दी गई लेकिन प्रदेश प्रभारी शैल्जा जी द्वारा इस प्रकार का पत्र नहीं लिखा जाना चाहिए था।

Share
error: Content is protected !!