Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

मूसलाधार बारिश से ज्वालापुर की कई दुकानों में घुसा गंदा पानी, व्यापारियों में आक्रोश, बरसात से पूर्व नालों की सफाई नहीं कराई जाने का लगाया आरोप

सुनील मिश्रा

हरिद्वार। हरिद्वार में कई दिनों बाद आज देर शाम हुई तेज बारिश से उमस भरी गर्मी में जहां एक और लोगों ने राहत की सांस ली तो वही उपनगरी ज्वालापुर में व्यापारियों की दुकानों में बारिश का पानी घुस जाने से कई व्यापारियों का नुकसान हुआ, जिसके कारण ज्वालापुर के व्यापारियों में संबंधित विभाग के अधिकारियों की उदासीनता के खिलाफ भयंकर गुस्सा है।

ज्वालापुर शहर व्यापार मंडल के अध्यक्ष विपिन गुप्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि बरसात से पूर्व नगर निगम हरिद्वार के अधिकारियों एवं ठेकेदारों को ज्वालापुर के नालों की सफाई किए जाने के संबंध में कई बार मौखिक कहा एवं लिखित ज्ञापन दिया गया लेकिन किसी भी अधिकारी के कानों पर जू नहीं रेंगी।

बार-बार कहने के बाद भी मशीन लगाकर नालो एवं मेनहाल की सफाई नहीं कराई गई, जिसके कारण नाले गंदगी से भरे पड़े रहे और आज तेज हुई मूसलाधार बारिश से चौक बाजार कटहरा बाजार गुरुद्वारा रोड एवं अंसारी मार्केट स्थित दुकानों में बारिश का गंदा पानी घुस जाने से कई व्यापारी भाइयों का नुकसान हुआ। जिसके कारण ज्वालापुर के व्यापारी आक्रोशित है। मामले को देखते हुए व्यापारी नेता विपिन गुप्ता ने इस संबंध में तत्काल उच्च अधिकारियों से वार्ता कर इस समस्या का शीघ्र ही निराकरण किये जाने की मांग की है।

Share
error: Content is protected !!