Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

EXCLUSIVE: बीएचईएल हरिद्वार द्वारा अस्पतालों को मेडिकल ऑक्सीजन की आपूर्ति, कार्यपालक निदेशक ने कहा कि भेल महामारी के खिलाफ भी हर संभव सहयोग करने के लिए प्रयासरत

मनोज सैनी
हरिद्वार। देश में कोविड महामारी के कारण उत्पन्न राष्ट्रीय संकट की स्थिति में, भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (बीएचईएल) की हरिद्वार इकाई द्वारा राज्य में चिकित्सा ऑक्सीजन की माँग को पूरा करने के लिए गैसीय ऑक्सीजन की आपूर्ति आरंभ की गई है। उल्लेखनीय है कि बीएचईएल हरिद्वार द्वारा पहले ही ऑक्सीजन का उत्पादन और गैसीय ऑक्सीजन सिलेंडर को भरने का कार्य शुरू कर दिया गया है। बीएचईएल, हरिद्वार द्वारा हरिद्वार एवं नजदीकी जनपदों के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कोरोना रोगियों के उपचार हेतु ऑक्सीजन की आपूर्ति की जा रही है।
इस पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, बीएचईएल हरिद्वार के कार्यपालक निदेशक श्री संजय गुलाटी ने कहा कि बीएचईएल, कोरोना को हराने के राष्ट्रीय अभियान में सम्पूर्ण योगदान के लिए पूर्णत: प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि बीएचईएल की यह परंपरा रही है कि इसका प्रत्येक कर्मचारी राष्ट्रीय विपत्ति के समय अपना योगदान देने के लिए सदैव तत्पर रहता है और इस महामारी के खिलाफ भी हर संभव सहयोग करने के लिए प्रयासरत है।
बीएचईएल द्वारा इस कार्य के लिए श्री पी.के. श्रीवास्तव, अपर महाप्रबंधक (मा.सं.), मोबाइल नं. 9411111570 को नोडल अधिकारी और श्री ए.के. कटारिया, वरि. उप महाप्रबंधक (डब्ल्यूईएक्स), मोबाइल 9837089430 और श्री सुरेंद्र कुमार, अपर महाप्रबंधक (सीएफएफपी), मोबाइल नं. 9410395614 को समन्वयकर्ता नियुक्त किया गया है। बीएचईएल द्वारा 6.0 घन मीटर ऑक्सीजन के दाम मात्र 154/ – रु. और 1.5 घन मीटर ऑक्सीजन के दाम 38/- रु. निर्धारित किए गए हैं (12% जीएसटी अतिरिक्त)।

Share
error: Content is protected !!