Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

सिपाही ने प्रेमिका के बाल खींचकर सरेआम घसीटकर की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल, सिपाही निलंबित।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कॉन्स्टेबल एक महिला के बाल नोचता हुआ उसे घसीट रहा है और महिला चीख-चिल्ला रही है। वायरल वीडियो को देखने से मालूम चल रहा है कि महिला और कॉन्स्टेबल पहले से ही एक दूसरे को जानते हैं।

वायरल वीडियो के बारे में जब मालूमात की गई तो ज्ञात हुआ कि वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के सहरानपुर जनपद के सदर बाजार क्षेत्र में कोर्ट रोड का है। जहां एक जूस कॉर्नर पर जूस पीने आए एक सिपाही और एक महिला के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों के बीच में मारपीट शुरू हो गई। सिपाही ने महिला के बाल पकड़कर उसे घसीट दिया। महिला बार-बार बोल रही थी सिपाही ने जिंदगी खराब कर दी। वहीं, किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया।

मामला जब एसएसपी, सहरानपुर तक पहुंचा तो उन्होंने तुरंत मामले को संज्ञान में लेते हुए सिपाही को सस्पेंड कर दिया है। साथ कार्रवाही के लिए मामले की जांच एसपी ट्रैफिक को सौंप दी है। उन्होंने बताया कि इस मामले में विभागीय कार्यवाही की जा रही है। दोषी पर एक्शन लिया जाएगा। महिला आरोपी पुलिसकर्मी की प्रेमिका बताई जा रही है। वह कांस्टेबल पर उसकी जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगा रही है।

Share
error: Content is protected !!