Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

डंके की चोट पर काम की राजनीति करती है “आप”: संजय सैनी। निकाय चुनाव में बदलाव के मूड में है हरिद्वार की जनता।

मनोज सैनी

हरिद्वार। आम आदमी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष ई. संजय सैनी द्वारा वार्डो में जनहित के कार्य करवाए जाने के क्रम में ज्वालापुर के वार्ड नंबर 36 में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अकरम कांच वाले एवं वार्ड 36 के भावी पार्षद उम्मीदवार आरिफ पीर द्वारा मोहल्ला रिपेयर कैप के माध्यम से कई घरो में कार्य करवाये गए। जिससे इससे प्रभावित होकर शहनवाज जी के साथ सैकड़ों लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। निवर्तमान जिलाध्यक्ष संजय सैनी ने सभी को सदस्यता ग्रहण करवाई। सदस्यता ग्रहण करने वालो में साजिद मालिक, नसरूंदीन मालिक, वसीम,अकरम मालिक, गफ्फार, आरिफ मालिक, इस्लाम मालिक,जाहिर,तनवीर, तस्विक, फरमान अंसारी, अरशद मालिक, सलमान मालिक, कासिम मालिक, वाजिद मालिक, जरीफ, छोटा पीर, आदि कई लोगो ने सदस्यता ली।

निवर्तमान जिलाध्यक्ष संजय सैनी ने कहा कि सभी वार्डों में मौहल्ला रिपेयर कैंप के माध्यम से लगातार जनता के कार्य करवाए जा रहे हैं। वार्ड नंबर 36 में भाई अकरम एवं आरिफ पीर द्वारा बेंच लगवाई गई, स्ट्रीट लाइट लगाई गई, पुलिया के मेनहॉल के चैंबर बनवाए जा रहे हैं, चौक नालियो को नालों से जोड़ा जा रहा है, पेड़ लगवाए गए गंदगी की सफाई करवाई गई। इससे प्रभावित होकर इस वार्ड के सैकड़ों लोगों ने आज आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करी। जिस प्रकार अयोध्या में बीजेपी की हार हुई है उससे बिल्कुल स्पष्ट है कि देश की जनता ने धर्म की राजनीति को नकार दिया है और जनता को काम की राजनीति चाहिए। पूरे देश में केवल एक आम आदमी पार्टी ही है जो डंके की चोट पर काम की राजनीति करती है। हरिद्वार में भी आम आदमी पार्टी अपने संसाधनों से मोहल्ला रिपेयर कैंप के माध्यम से जनहित के कार्य कर अपनी काम की राजनीति को चरितार्थ कर रही है।
विधानसभा अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अकरम जी ने कहा कि निवर्तमान पार्षद जनता के छोटे छोटे कार्य भी नहीं कर रहे हैं। लोग अपनी छोटी छोटी समस्याओं लेकर उनके पास आ रहे हैं जिनको करवाया जा रहा है। ज्वालापुर से कई सारे पार्षद चुनकर निगम मे जाएँगे ऐसा मुझे विश्वास है भावी वार्ड पार्षद उम्मीदवार आरिफ पीर ने कहा कि जनता का बहुत ही प्यार आशीर्वाद और विश्वास मिल रहा है। लगातार जनता द्वारा बताएं जा रहे जनहित के कार्य को करवाया जा रहा है और यदि जनता का आशीर्वाद मिला तो जीतने के बाद भी लगातार कार्य करवाए जाते रहेंगे। निवर्तमान जिला उपाध्यक्ष परवीन कुमार सिंह ने कहा कि जनता बीजेपी और कांग्रेस से बोर हो चुकी है और वो बदलाव हेतु विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी को देख रही है। आम आदमी पार्टी लगातार जनता के बीच में जा रही है और उनके कार्य करवा रही है।जनता का आशीर्वाद अवश्य मिलेगा
निवर्तमान सी वाई एस एस जिलाध्यक्ष अमनदीप और निवर्तमान विधानसभा उपाध्यक्ष धीरज पीटर ने कहा कि आम आदमी पार्टी कि शिक्षा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए जाने वाले क्रांतिकारि कार्यों से युवा वर्ग काफी प्रभावित है और आम आदमी पार्टी से जुड़ रहा है। इस अवसर पर शहनवाज, तबरेज, हारून अंसारी, सकील मंसूरी, इरफान पीर जी, साजिद खान,जाहिर मालिक, फिरोज खान, सोनू मिरासी,अभिषेक, अक्षय, बिलाल खान,सादिक मालिक,आजम मालिक,आरिफ अहमद.,मोहिन साबरी, जिसान मालिक आदि मौजूद रहे।

Share
error: Content is protected !!