Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

शिवडेल स्कूल की छात्रा शानवी सिन्हा ने उत्तराखंड का बढ़ाया गौरव।

मनोज सैनी
हरिद्वार। शिवडेल स्कूल, हरिद्वार की कक्षा नौ की प्रतिभाशाली छात्रा शानवी सिन्हा ने डाक विभाग द्वारा आयोजित अंतर्राष्ट्रीय डाक पत्र लेखन प्रतियोगिता में उत्तराखंड परिमंडल में द्वितीय स्थान प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया। इस उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए उन्हें 10,000 रुपये का नगद पुरस्कार भी प्राप्त हुआ।
इस अवसर पर विद्यालय के चेयरमैन, स्वामी शरद पुरी जी ने कहा, “शानवी की सफलता हमारे विद्यालय के लिए गर्व का विषय है। यह सिद्ध करती है कि यदि हम अपने लक्ष्यों के प्रति समर्पित रहें, तो कोई भी बाधा हमें रोक नहीं सकती। हम सभी छात्र-छात्राओं को प्रेरित करते हैं कि वे अपनी प्रतिभा को पहचानें और उसे विकसित करें।”
विद्यालय के प्रधानाचार्य अरविन्द बंसल ने भी शानवी की प्रशंसा करते हुए कहा, “यह सफलता हमें यह बताती है कि मेहनत और लगन का फल हमेशा मीठा होता है। हम सभी विद्यार्थियों को इस तरह की प्रेरणा देते रहेंगे।”
विद्यालय के समन्वयक विपिन मलिक और अन्य शिक्षकों ने शानवी की इस उपलब्धि पर गर्व व्यक्त करते हुए उनकी मेहनत को सराहा। शानवी की यह सफलता न केवल उनके लिए, बल्कि सभी छात्रों के लिए प्रेरणा का स्रोत बन गई है।
शानवी को इस उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए ढेर सारी शुभकामनाएँ!

Share
error: Content is protected !!