Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

सम्मान ने मिलने पर भाजपा पार्षदों ने बीच में ही छोड़ा “शहरी आजीविका” का कार्यक्रम। पढ़िए पूरी खबर

मनोज सैनी
हरिद्वार। स्थानीय ऋषिकुल ऑडिटोरियम में शहरी विकास विभाग द्वारा आयोजित “शहरी आजीविका मेला” कार्यक्रम में उस समय अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई जब कार्यक्रम में आए सभी भाजपा पार्षदों को उचित सम्मान न मिलने के कारण सभी भाजपा पार्षद कार्यक्रम को बीच में ही छोड़कर बाहर आ गए जबकि प्रदेश के शहरी विकास मंत्री श्री प्रेम चंद अग्रवाल और रानीपुर विधायक आदेश चौहान मंच पर मौजूद थे।

[yotuwp type=”videos” id=”U0vVUHfUB2g” ]
भाजपा के सभी पार्षदों का आरोप था कि निगम द्वारा आयोजित उक्त कार्यक्रम में जहां मंच पर अधिकारी, कर्मचारी, नेतागण मौजूद थे तो पार्षदों को मंच पर जगह ने देना अधिकारियों की मानसिकता को दर्शाता है। कार्यक्रम में मंच से ही नगर निगम की मेयर श्री मति अनिता शर्मा ने नगर आयुक्त को आड़े हाथों लेते हुए कहा की हमारे लिए भाजपा और कांग्रेस के पार्षद अलग अलग नहीं है। हम सभी पार्षदों को एक नजर से देखते हैं। उन्होंने कहा की सभी पार्षदों को मंच पर स्थान मिलना चाहिए था।

बताते चलें कि शहरी आजीविका मेले में मंच पर निगम से जुड़े अधिकारी, कर्मचारी, छोटे मोटे नेता विराजमान थे मगर निगम के सभी पार्षदों को मंच से नीचे बैठाया गया, जिससे पार्षद भड़क गए और कार्यक्रम छोड़कर चले गए।

Share
error: Content is protected !!