Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

इजराइल के समर्थन में आए हरिद्वार के युवा तीर्थ पुरोहित। हमले में मारे गये निरपराध लोगों को दी श्रद्धांजलि।

सुनील मिश्रा

हरिद्वार। हर की पौड़ी के निकट रामघाट पर युवा तीर्थ पुरोहितों द्वारा इजराइल का समर्थन करते हुए वहां हमास के हमले में मारे गए निरपराध नागरिकों की मृत आत्माओं की शांति एव मौक्ष के लिए प्रार्थना कर दीप दान किया।
इस अवसर पर तीर्थ पुरोहित उज्ज्वल पंडित ने कहा की जिस प्रकार से हमास के आतंकियों द्वारा इजराइल के निरपराध नागरिकों की जघन्य हत्याएं की गई एवं मानवीय मूल्यों को तार तार करतें हुए इजराइल पर हमला किया गया हैं वह क्षमा योग्य नहीं हैं। हम मा गंगा जी से प्रार्थना करते हैं की इजराइल को शक्ति मिले और हमास का सर्व नाश हो।

तीर्थ पुरोहित सुमित श्रीकुंज वा रोहित सिखौला ने कहा की जो लोग हमास का समर्थन कर रहे हैं वो मानवता के विरोधी हैं तथा ऐसे लोग आतंकवाद का समर्थन कर विश्व में आशंति चाहते हैं। जबकि सभी लोगो को इजराइल का समर्थन करना चाहिए जिससे हमास जैसी राक्षसी शक्तियों का सर्वनाश हो सके।
दीपांशु पूरी एवं आकाश ने कहा भारत का हर नागरिक इजराइल के साथ खड़ा हैं और भगवती गंगा जी से इजराइल का समर्थन करने वाले हर देश एवम् नागरिक को शक्ति दें। कहा कि हमास द्वारा किया गया हमला मानवता को शर्मशार करने वाला हैं। बच्चों के गले काट दिए गए,महिलाओं के साथ बलात्कार कर हत्याएं की गई तीन हजार से ज्यादा इजराइली नागरिकों को मार दिया गया। जो युद्ध के मानवाधिकार नियमों का भी घोर उल्नघन हैं। इस अवसर पर प्रार्थना करने वालो मे सन्नी पंवार,चिन्मय पंडित, प्रणब सिखोला मदन मुखिया,सुनील पंडित,राजकुमार शर्मा,लोकेश शर्मा,आकाश शर्मा,श्रेय शास्त्री,शांतनु शर्मा , शंकर जोशी,मनीष जोशी,पप्पू शर्मा,मदन बाबा आदि मौजूद रहे।

Share
error: Content is protected !!