Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

ज्वालापुर के एक घर में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने सूचना पर घर में मारा छापा, मौके से दो महिलाएं व एक पुरुष को गिरफ्तार, तीन हुए मौके से फरार। पढ़िए पूरी खबर

क्राइम ब्यूरो

हरिद्वार। ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत एक घर में अनैतिक देह व्यापार की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो महिलाओं सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि मौके से दो महिलाएं व एक पुरुष फरार हैं। सभी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक क्षेत्रवासियों ने कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र में अंसारी मस्जिद के निकट एक घर में देह व्यापार का धंधा चलाए जाने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब उक्त घर पर छापेमारी की तो वहां से पुलिस को दो महिलाएं व एक पुरुष अनैतिक देह व्यापार करते मिले। जिन्हे पुलिस पकड़कर थाने लेकर आई। जबकि पुलिस को देख घर का मुखिया शहरुम अली पुत्र शमशेर अली व उसकी पत्नी मीना पत्नी शहरूम व एक अन्य महिला सोनी पुत्री शाहरूम अली मौके से फरार हो गए।पूछताछ में पकड़े गए तीनों आरोपियों ने अपने नाम अरशद अली पुत्र शमशेर अली निवासी पुरानी सब्जी मंडी कोतवाली ज्वालापुर, राधिका पुत्री रवींद्र पत्नी अंकित निवासी मोहल्ला कडच्छ ज्वालापुर व विशाखा चौहान पुत्री सुदामा चौहान निवासी गली नंबर 3 शास्त्री नगर ज्वालापुर बताए। तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अनैतिक देहव्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। वहीं फरार तीन अभियुक्तों की तलाश जारी है।

Share
error: Content is protected !!