Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

हरिद्वार में बाढ़ से हुए नुकसान के आंकलन के लिए कांग्रेस ने बनाई 11 सदस्य समिति। समिति आपदा से पीड़ित व प्रभावित लोगों से भी करेगी मुलाकात।

मनोज सैनी
देहरादून। प्रदेश काग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने वर्तमान में हो रही भारी बरसात के चलते हरिद्वार जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में आई बाढ के कारण किसानों, व्यापारियों एवं आम जन को हुए नुकसान के आंकलन एवं आपदा से पीडित व प्रभावितों से मुलाकात हेतु प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से पूर्व मंत्री एवं प्रदेश अनुशासन समिति के अध्यक्ष श्री नवप्रभात की अध्यक्षता में एक 11 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है। कमेटी में विधायक श्रीमती ममता राकेश, श्री फुरकान अहमद, श्रीमती अनुपमा रावत, श्री विरेन्द्र जाति, श्री रवि बहादुर, हरिद्वार ग्रामीण अध्यक्ष श्री राजीव चौधरी, पूर्व सेवादल प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश रस्तोगी, हरिद्वार महानगर अध्यक्ष श्री सतपाल ब्रहमचारी एवं नगर अध्यक्ष मंगलौर श्री प्रद्युमन अग्रवाल को सदस्य बनाया गया है तथा प्रदेश महामंत्री संगठन श्री विजय सारस्वत समिति के सचिव होंगे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा द्वारा कमेटी के सदस्यों से अपेक्षा की गई है कि वे हरिद्वार जनपद के विभिन्न बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा कर बाढ़ से हुए नुकसान का जायजा लेने के साथ ही आपदा से पीडित एवं प्रभावित लोगों से मुलाकात करेंगे तथा अपनी रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस कमेटी को सौंपेंगे जिसके उपरान्त पार्टी की ओर से सरकार एवं शासन प्रशासन से बातचीत कर उचित मुआबजे की मांग की जायेगी।

Share
error: Content is protected !!