Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

पढिये कहाँ गुस्साए लोगों ने लगाए “प्रणव मर गया” जैसे नारे, फूंका पुतला

लक्सर ब्यूरो

लक्सर। जनपद हरिद्वार की खानपुर विधानसभा से भाजपा विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन अपनी हरकतों के कारण एक बार फिर विवादों में आ गए है। इस बार उन पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के एक कार्यकर्ता को फोन पर गलियां और धमकी देने के आरोप लग रहे है। इससे गुस्साए लोगों ने लक्सर में प्रणव सिंह का पुतला भी दहन किया है और प्रणव सिंह मर गया जैसे नारे भी लगाए है।

बता दे की लक्सर के एक कॉलेज में एबीवीपी के छात्र एम ए क्लास को चलाने के लिए 14 दिन से धरने पर बैठे थे जिसके बाद उच्च शिक्षा मंत्री ने उनकी मांग मान ली थी। जिसके बाद उन्होंने धरना भी खत्म कर दिया था। मांग पूरी होने पर छात्र सोशल मीडिया पर इसे एबीवीपी की जीत बता रहे थे जिसके बाद चैम्पियन ने सचिन नाम के एक एबीवीपी के कार्यकर्ता को फोन किया और कहा की यह कार्य मेने कराया है। तुम्हारी इतनी औकात नहीं है की तुम यह काम करवा सको। इतना ही नहीं आरोप है की चैम्पियन ने छात्र को फोन पर गालियां भी दी है। जिसका ओडियो अब सोशल मिडिया पर वायरल किया जा रहा है।
इसी से नाराज आज लक्सर क्षेत्र के लोगों ने चैम्पियन का पुतला दहन किया है और उनके खिलाफ प्रणव मर गया और प्रणव मुर्दाबाद जैसे नारे भी लगाए है। क्षेत्र के लोग अब सोशल मिडिया पर चर्चा कर रहे है की जो विधायक अपनी पार्टी से जुड़े छात्र संगठन और अपने क्षेत्र के युवाओं से गन्दी गन्दी गाली देकर उन्हें धमकाने का काम करता हो वो अन्य लोगों के साथ क्या क्या करता होगा?

Share
error: Content is protected !!