Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

बैरागी कैम्प में लोगों ने ली आम आदमी पार्टी की सदस्यता

हर्ष सैनी

हरिद्वार। आज आम आदमी पार्टी हरिद्वार द्वारा बूथ स्तर के कार्यो में तेजी लाते हुए पूर्व जिला अध्यक्ष हेमा भण्डारी, पूर्व जिला सचिव अनिल सती एवम इकराम के नेतृत्व में बैरागी कैम्प में कई लोगो को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।

इस अवसर पर हेमा भण्डारी ने कहा कि पार्टी द्वारा पूरे प्रदेश में प्रत्येक विधानसभा में बूथ स्तर का कार्य किया जा रहा है। अरविंद केजरीवाल के विधानसभा चुनाव लडने के एलान मात्र से ही हर पार्टी में कोहराम मच गया है। जनता प्रदेश में आप को तीसरे मजबूत विकल्प के रूप में देख रही है। बीजेपी की त्रिवेंद्र सरकार हर मोर्चे पर असफल साबित हो रही है हर वर्ग बीजेपी सरकार में अपने को ठगा महसूस कर रहा है। आगामी विधानसभा चुनाव में जनता दोनों प्रमुख पार्टियों को सबक सिखाने का मन बना चुकी है।

अनिल सती ने कहाँ की जनता का रुझान आप की और तेजी से बढ़ रहा है। किसान, जवान व्यापारी, उद्योगपति, होटल व्यवसायी हर वर्ग मौजूदा सरकार से अपने को उपेक्षित महसूस कर रहा है। कांग्रेस अपना जनाधार खो चुकी है कांग्रेस मुक्त कहने वाली बीजेपी आज पूरी तरह कांग्रेसी हो चुकी है।

इस अवसर पर हेमा भण्डारी, अनिल सती, अर्जुन सिंह, तनुज शर्मा, इकराम मुख्य रूप से उपस्थित रहे। पार्टी की सदस्यता लेने वालों में देवनदास, मनीष, मोनू, हरद्वारी लाल, अनिता,सतीश, रमेश कुमार, भरत सिंह, नारायण सिंह शामिल रहे।

Share
error: Content is protected !!