Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

बड़ी खबर: सत्यम ऑटो कम्पनी से निकाले गए कर्मचारियों का जिला व पुलिस प्रशासन पर गम्भीर आरोप, धरना स्थल की लाइट, पानी बन्द कराने के साथ लगाएं कई आरोप, देंखे वीडियो

अरुण सैनी
हरिद्वार। सत्यम ऑटो कम्पनी से निकाले गए 300 कर्मचारियों व उनके परिवारजनों द्वारा पिछले 22 दिनों से जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर धरना व प्रदर्शन किया जा रहा था। मगर न तो सत्ताधारी नेताओं और न जिला व शासन में बैठे अधिकारियों ने मजदूरों की मांगों को गम्भीरता से लिया।

जब स्थानीय जिला प्रशासन व शासन ने मजदूरों की मांगों को अनदेखा किया तो कल सत्यम ऑटो कम्पनी से निकाले गए कर्मचारियों व उनके परिजनों ने सत्यम ऑटो कम्पनी के बाहर ही धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। कर्मचारी व उनके परिजन कम्पनी के बाहर नारेबाजी करने लगे। मामले की गम्भीरता को देखते हुए धरना स्थल पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी और कम्पनी के अंदर कम्पनी, स्थानीय प्रशासन के अधिकारी व कर्मचारियों की वार्ता होने लगी, मगर वार्ता सफल नहीं हुई। देर रात तक वार्ता का कोई समाधान नहीं निकला। समाधान न निकलने के कारण कर्मचारी और उनके परिजन रात भर धरना सतर्क पर ही डटे रहे मगर मजदूरों व उनके परिजनों द्वारा दिया जा रहा धरना स्थानीय प्रशासन व पुलिस प्रशासन को नागंवार गुजरा। धरना दे रहे मजदूरों और उनके परिजनों का आरोप है कि पुलिस व जिला प्रशासन ने मजदूरों उनके परिजनों को परेशान करने के लिये रात को धरना स्थल की लाइट व पानी बन्द कर दिया यहां तक कि शौचालय की व्यवस्था भी नहीं कराई। इतना ही नहीं मजदूरों व उनके परिजनों का आरोप है कि जिला व पुलिस प्रशासन उन पर धरना खत्म करने का दबाव बना रहे हैं।

Share
error: Content is protected !!