Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

छापे के 6 दिन बाद मीडिया के सामने आए विशाल ऑप्टिकल्स के मालिक, भाजपा नेता विशाल गर्ग, कहा सामाजिक और राजनीतिक छवि धूमिल करने के लिए फैलाई भ्रामक खबरें, करूंगा कानूनी कार्यवाही।

मनोज सैनी
हरिद्वार। सोमवार को रानीपुर मोड़ स्थित विशाल ऑप्टिकल्स पर पटियाला सेशन कोर्ट से आई टीम द्वारा हुई छापेमारी के 6 दिन बाद भाजपा नेता और दुकान स्वामी डा0 विशाल गर्ग ने मीडिया के सामने अपना पक्ष रखते हुए कहा की यह “रेय बन” कंपनी रूटीन जांच थी, जिसमें हमने जांच के लिए आई टीम का पूरा सहयोग किया और टीम ने जिन पिसिस को जांच के लिए मांगा हमने उन्हें उपलब्ध करा दिया और वह जो पीसिस हैं, वह 200% असली हैं।

उन्होंने कहा की राजनीतिक साजिश के तहत उन्हें भ्रामक खबरों के तहत बदनाम किया गया, जिसके लिए वह कानूनी कार्यवाही कर रहे हैं। उन्होंने बताया की इस दिन शहर में 5 जगह जांचे हुई लेकिन मीडिया के कुछ लोगों ने सिर्फ उन्हे ही टारगेट किया। उन्होंने कहा कि मैं पिछले 25 वर्षों से समाज की सेवा कर रहा हूं और लोग मुझे अच्छी तरह से जानते हैं।

बता दें की डॉ विशाल गर्ग आने वाले निकाय चुनाव में भाजपा के मजबूत मेयर प्रत्याशी के रूप में बड़ी तेजी से उभर रहे हैं और उनकी छवि को धूमिल करने के लिए ही शायद इस प्रकार की साजिश रची गई है।

Share
error: Content is protected !!