Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

भाजपा नेता की पुत्र वधु मामले में आया नया मोड़, महिला ने नया वीडियो जारी कर कहा मुझे मेरे पति से नहीं कोई खतरा।

मानसिक रूप से बीमार पुत्रवधु से वीडियो बनाकर वायरल करवाना राजनीतिक साजिश: चौधरी कुलवीर 

साजिश रचने वाले दोषियों को भिजवाया जाएगा जेल

मनोज सैनी

हरिद्वार। पिछले दिनों सोशल मीडिया और पोर्टलों में भाजपा नेता से महिला को जान का खतरा बताकर एक वीडियो जारी कर मदद की गुहार लगाते हुए खबर प्रसारित की गई थी। जिसमें अब नया मोड़ आ गया है। उक्त महिला ने अब एक नया वीडियो जारी कर कहा है कि पहले जो वीडियो बनाई गई थी वह गलतफहमी में बनाई थी मुझे अपने पति मानवेंद्र सिंह से कोई खतरा नहीं है।

बता दें कि वीडियो जारी करने वाली महिला गरिमा सिंह वरिष्ठ समाजसेवी व भाजपा के वरिष्ठ नेता चौधरी कुलवीर सिंह जी की पुत्र वधु और नगर पंचायत झबरेड़ा के चेयरमैन रहे मानवेंद्र सिंह की धर्मपत्नी है। वायरल वीडियो के संबंध में जब भाजपा के वरिष्ठ नेता चौधरी कुलवीर सिंह जी से फोन पर वार्ता की तो उन्होंने बताया कि उनकी पुत्र वधु मानसिक रूप से बीमार है और उनका इलाज चल रहा है। इसी मानसिक बीमारी के चलते उन्होंने घर में रखे जेवर को किसी अन्य को दे दिया, जिस पर दोनों पति पत्नी में थोड़ी बहुत अनबन हो गई, जो अमूमन हर घर में होती है। इसी का फायदा उठाते हुए उनके राजनीतिक विरोधियों ने साजिश करके उनकी पुत्रवधु को बहला फुसलाकर मुझे व मेरे परिवार को बदनाम करने की बदनीयत से वीडियो जारी करवा दिया, जिससे उनकी छवि को खराब करने का प्रयास किया गया।


चौधरी कुलवीर सिंह ने कहा कि मानसिक रूप से बीमार मेरी पुत्र वधु को बहला फुसलाकर मेरे परिवार और मेरी छवि को कलंकित करने वालों के षडयंत्र का अब पर्दाफाश हो गया है और अब दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाकर उन्हे जेल भिजवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि यह सब आने वाले निकाय चुनाव के तहत षडयंत्र रचा गया था।

Share
error: Content is protected !!