Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला।

मनोज सैनी

राजस्थान के श्रीगंगानगर के रहने वाले मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वीडियो पोस्ट जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि ‘मैं वाराणसी के लिए रवाना हो चुका हूं। वहां पहुंचकर फॉर्म भरने की प्रक्रिया और चुनाव लड़ने की रणनीति फाइनल करूंगा। आजकल के समय की राजनीति कॉमेडी की तरह चल रही है, इसलिए मैंने चुनाव लड़ने का फैसला किया।

श्याम रंगीला ने कहा कि काशी में सूरत और इंदौर जैसा न हो इसलिए मैंने यह फैसला लिया है। प्रधानमंत्री मोदी के सामने चुनाव लड़ने वाले विपक्षी उम्मीदवार अगर अपना नामांकन वापस भी ले लेंगे, तो भी मैं चुनाव हर हाल में लडूंगा। प्रधानमंत्री के सामने कोई भी चुनाव लड़ सकता है, यह लोकतंत्र है। उन्होंने कहा, ‘मैं जनता के सहयोग से वाराणसी से चुनाव लड़ूंगा। बहुत जल्द अपने यूट्यूब चैनल पर चुनाव लड़ने की सारी प्रक्रिया की घोषणा करूंगा।
कॉमेडियन श्याम रंगीला ने कहा कि वह काशी में चुनाव लड़ने के लिए श्रीगंगानगर से कोई टीम नहीं लेकर जा रहा रहे। उन्होंने कहा, ‘सारी टीम वाराणसी की जनता के बीच में से ही तैयार करूंगा। वाराणसी से बहुत लोगो के फोन कॉल मेरे पास आ रहे हैं, वे सभी मेरे साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं। हार जीत एक अलग मसला है, लेकिन प्रधानमंत्री के सामने चुनाव हर हाल में लडूंगा। मैं फेमस होने के लिए चुनाव नहीं लड़ रहा, जनता के बीच पहले से ही बहुत फेमस हूं।

Share
error: Content is protected !!